छत्तीसगढ़

IND vs PAK मैच का बुखार फैंस के सिर चढ़कर बोला, कैंडी के सभी होटल्‍स हुए फुल; अब लोगों की जेब होगी ढीली!

नई दिल्ली : रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को एशिया कप 2023 का हाई-वोल्टेज मैच खेला जाएगा। ये मैच पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। पाकिस्तान टीम जहां टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला नेपाल के खिलाफ खेल चुकी है, जिसमें उसे 238 रन से जीत मिली थी। ऐसे में पाकिस्तान के हौसले बुलंद है।

हालांकि, बाबार आजम एंड कपंनी की अग्नि परीक्षा भारत के खिलाफ ही होने वाली है, क्योंकि वनडे एशिया कप में भारत का पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड अच्छा है।वहीं, फैंस को भी इस मैच का काफी इंतजार है, लेकिन इस मैच से पहले फैंस काफी मायूस नजर आ रहे है। इसकी वजह है कैंडी के सभी होटल्स फुल और टिकट के बिक जाना। इसके साथ ही कैंडी में खेले जाने वाले इस मैच में स्टेडियम खचाखच भरा रहेगा।

दरअसल, भारत-पाक मैच (IND vs PAK) से पहले एक फैन ने कहा कि मैं सिर्फ कोलंबो से भारत-पाक का मैच देखने आया था, लेकिन सभी टिकट बिक चुके हैं। यह बैड लक रहा। मैं विराट कोहली, बाबर आज के खेल को लाइव देखना चाहता था।वहीं, टिकट बिक जाने के कारण कनाडा का एक फैन भी मैच देखने से चूक गया। दूसरे फैन ने कहा कि मैं कनाडा से भारत-पाक का मैच जेखने आया था, लेकिन टिकट बिक चुकी है और ये बहुत महंगी है।

मैं चाहता था कि किंग कोहली और टीम इंडिया को देख सकूं, लेकिन होटल्स और टिकट इतने महंगे हो गए कि मैं उन्हें नहीं खरीद पाया।इसके साथ ही कैंडी के एक होटल के डायरेक्टर ने कहा कि सभी कमरें भर चुके है और लगातार फैंस बुकिंग के लिए पता करने आ रहे है। हम कुछ है कि क्रिकेट वापस आ गया और भारत-पाक मैच के लिए हम तैयार है। कैंडी के होटल्स हाऊस फुल हो चुके है। हम फैंस को भारतीय स्टाइल खाना देने के लिए तैयार है