छत्तीसगढ़

किंग कोहली की खूबसूरत महिला पाकिस्तानी फैन का क्यों टूटा दिल? वीडियो में मिलेगा जवाब

नईदिल्ली : एशिया कप 2023 में भारत और पाक के बीच खेला गया मैच बारिश के चलते रद्द हुआ. इस मैच ने करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों का दिल तोड़ा. फैंस पूरे और रोमांचक मैच की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन बारिश ने सारा खेल खराब कर दिया. इसी बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली की पाकिस्तानी महिला फैन की एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में किंग कोहली की महिला पाकिस्तान फैन कह रही है कि उनका दिल टूट गया. पाकिस्तानी फैन सिर्फ विराट कोहली को देखने के लिए स्टेडियम पहुंची थी. वायरल वीडियो में महिला फैन ने कहा, “विराट कोहली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं. मैं खासकर उनके लिए यहां पर मैच देखने आई थी क्योंकि मैं उन्हें देखना चहाती थी. मैं उनके शतक की उम्मीद कर रही थीं, मेरा दिल टूट गया.”

फैन गर्ल से फिर सवाल पूछा गया कि आप पाकिस्तान और विराट कोहली दोनों को सपोर्ट कर रही हैं? इसके जवाब में पाकिस्तानी फैन अपने चेहरे पर भारत और पाकिस्तान के झंडे को दिखाते हुए कहा कि देखिए ये पाकिस्तान है, ये इंडिया है और दोनों साथ हैं. फैन गर्ल के इस जवाब पर बगल में खड़ा एक इंसान कहता है कि सिर्फ विराट को सपोर्ट कर रही हो. जवाब में फैनगर्ल कहती है, “चाचा पड़ोसियों से प्यार करना कोई बुरी बात तो नहीं है न.” इसके अलावा फैनगर्ल से जब पूछा कि वो बाबर और विराट में से किसे चुनेंगी तो उन्होंने कोहली का नाम लिया.

दूसरी पारी शुरू होने से पहले ही रद्द हुआ मैच 

बता दें कि मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 48.5 ओवर में 266 रनों पर ऑलआउट हो गई. टीम के लिए हार्दिक पांड्या 87 और ईशान किशन ने 82 रनों की अहम पारियां खेलीं. मैच में दूसरी पारी की शुरुआत से पहले बारिश होने लगी और फिर मैच को बिना दूसरी पारी की शुरुआत के ही रद्द करना पड़ा.