छत्तीसगढ़

GPM: सड़क हादसे में एक की मौत, 3 घायल, तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को मारी जोरदार टक्कर, अनूपपुर से पेंड्रा लौटते वक्त हुआ हादसा

पेंड्रा। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में शनिवार रात को हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 3 लोग घायल हो गए। कार को ट्रेलर ने टक्कर मार दी थी। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर निवासी पंकज अनल (44), अतुल अनल, आयुष अग्रवाल और अनुराग अग्रवाल चारों कार में सवार होकर मध्यप्रदेश के अनूपपुर किसी कार्यक्रम में गए हुए थे। वापसी में उन्हें पेंड्रा रोड के टेंपल ट्री होटल में रुकना था, लेकिन इससे पहले ही अज्ञात ट्रेलर चालक ने इनकी कार (क्रमांक CG04NV7501) को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में पंकज अनल की मौत हो गई है। वहीं अतुल के सिर पर गंभीर चोट लगी है, उसकी आंख भी पूरी तरह बाहर आ गई है। आयुष और अनुराग अग्रवाल भी गंभीर रूप से घायल हैं। इधर हादसे के बाद आरोपी ट्रेलर लेकर मौके से फरार हो गया। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक पंकज के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं तीनों घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने कहा कि फरार ट्रेलर चालक की तलाश की जा रही है।