छत्तीसगढ़

गदर 2 के तख्त को हिलाकर रख देगा जवान?, एडवांस बुकिंग में ही हो गई इतनी कमाई

नई दिल्ली: शाहरुख खान एक बार फिर से ‘जवान’ के साथ बिग स्क्रीन पर लौट रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में बहुत ज्यादा क्रेज है। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से हर कोई ‘जवान’ के स्क्रीन पर आने का इंतजार कर रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी धड़ाधड़ हो रही है। जवान की रिलीज को बस अब 2 दिन ही बाकी है। ऐसे में जवान की एडवांस बुकिंग ने कोहराम मचा दिया है।

जिस तरह से फिल्म की 4 दिनों के अंदर एडवांस बुकिंग में कमाई हुई है, उससे काफी उम्मीद है कि ये फिल्म सनी देओल की मूवी ‘गदर 2’ के तख्त को पूरी तरह से हिलाकर रख देगी।

‘जवान’ की चार दिनों में बिक गई इतनी टिकट

शाह रुख खान की ‘जवान’ की रफ्तार टिकट विंडो पर काफी तेज है। हर दिन इस फिल्म की टिकट डबल डिजिट में बिक रही हैं। नयनतारा और शाह रुख खान स्टारर ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग की चार दिनों में टोटल कितनी टिकट बिकी हैं, इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म की पीवीआर और आइनॉक्स को मिलाकर लगभग 250, 000, सिनेपॉलिस में 53, 000, मिराज में टोटल – 28,000 टिकट बिक चुकी है। ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग में अब तक टोटल 3 लाख 31 हजार के करीबन टिकट सोल्ड आउट हो चुके हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘जवान’ की चार दिनों के अंदर ही ओवरऑल सिंगल और मल्टीप्लेक्स थिएटर में मिलाकर छह लाख से ज्यादा की टिकट सोल्ड आउट हो चुकी है। शाह रुख खान-नयनतारा और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म ने अब तक टोटल एडवांस बुकिंग कलेक्शन से 17.50 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म की रिलीज को अब भी दो दिन बाकी हैं और आज के आंकड़े अब तक सामने नहीं आए हैं। आपको बता दें कि शाह रुख खान ‘जवान’ से पहले ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग में रिलीज तक टोटल 18.5 करोड़ की कमाई हुई थी।एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के पास अब भी दो दिन बचे हुए हैं, जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ‘जवान’ 7 सितंबर को पहले दिन की कमाई में भी कड़ी मात दे सकती है। पहले दिन ही ये फिल्म 60 से 70 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।