छत्तीसगढ़

काउंटी चैंपियनशिप में डेब्यू से पहले पत्नी ने बढ़ाया चहल का हौसला, सोशल मीडिया पर पोस्ट ने फैलाई सनसनी

नई दिल्ली : भारत ने हालही में विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का एलान किया, जिसमें स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल को जगह नहीं दी। ऐसे में अब चहल इंग्लिश काउंटी टीम केंट के लिए अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। चहल केंट के साथ तीन काउंटी चैंपियनशिप तीन मैच खेलेंगे।

चहल नॉटिंघमशायर और लंकाशायर के खिलाफ केंट के बाकी घरेलू मैचों के साथ-साथ समरसेट के खिलाफ बाहरी मैच में टीम का हिस्सा बनेंगे। ऐसे में चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने पति के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक मैसेज शेयर किया है। धनश्री यूज़वेंद्र चहल वाइफ ने लिखा कि “हमेशा आप पर बहुत गर्व है। आप हमारे लीजेंड हैं। आइए कुछ और जादू दिखाइए”।

इस बीच चहल को वर्ल्ड कप टीम में शामिल न करने पर सोशल मीडिया पर जमकर विवाद हो रहा है। ऐसे में कई पूर्व क्रिकेटर्स ने भी चहल को टीम में शामिल न करने पर सेलेक्टर्स की आलोचना की है। बता दें कि इस साल जून-जुलाई में भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने भी भारतीय सेलेक्टर्स द्वारा नजरअंदाज किए जाने के बाद इंग्लिश काउंटी टीम केंट के लिए अपना डेब्यू किया था।

ऐसे में अब चहल यूज़वेंद्र चहल ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय गेंदबाज बनने जा रहे हैं। चहल ने क्लब के लिए खेलने से पहले एक बयान में कहा कि “इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में खेलना मेरे लिए एक रोमांचक चुनौती है और मैं इसका बहुत इंतजार कर रहा हूं।”क्या बोले कोच पॉल-इस बीच केंट के मुख्य कोच पॉल डाउटन ने कहा कि “सीजन के आखिरी तीन चैंपियनशिप मैचों में युजवेंद्र की गुणवत्ता जैसे स्पिनर के शामिल होने पर हमें खुशी हो रही है मैट पार्किंसन अगले साल तक टीम के लिए नहीं खेल पाएंगे और हामी कादरी चोट के कारण बाहर हैं तो चहल अंग्रेजी परिस्थितियों में खेलने के लिए उत्सुक हैं और वह हमारी टीम में अहम टैलेंट और अंतरराष्ट्रीय अनुभव लेकर आएंगे।