छत्तीसगढ़

जवान के सेट पर शाहरुख खान से पहली बार मिले थे सांगे सेल्ट्रिम, बोले- उनके व्यवहार ने मेरे दिल को…

नईदिल्ली : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जवान’ सात सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। किंग खान की इस फिल्म को दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है। ओपनिंग डे पर ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। एटली कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रिलीज होती ही टिकट खिड़की पर कई बड़ी फिल्मों के कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शाहरुख की इस फिल्म को लेकर हर कोई काफी उत्साहित है। इस बीच एक्टर सांगे सेल्ट्रिम, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, उन्होंने फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने अनुभव साझा किया।

‘जवान’ के सेट पर शाहरुख से पहली बार मिले थे सांगे सेल्ट्रिम
एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान सांगे ने बताया कि शाहरुख से उनकी पहली मुलाकात ‘जवान’ के सेट पर शूटिंग के दौरान हुई थी। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जैसे ही उन्होंने मुझे देखा उन्होंने मुझसे हाथ मिलाया, मुझे गले लगाया और कहा, “संजय, बोर्ड पर आपका स्वागत है। उनके व्यवहार ने सचमुच मेरे दिल को छू लिया।”

एजाज खान ने भी की किंग खान की तारीफ
सांगे ने आगे कहा, ” मैंने देखा है कि शाहरुख आपको वही सिखाएंगे जो वह जानते हैं और वह दूसरों से वह सीखते हैं जो वह नहीं जानते हैं।” इसके पहले जवान में सहायक अभिनेता का किरदार निभाने वाले एजाज खान ने भी सेट पर किंग खान के अच्छे व्यवहार के बारे में बात की थी। एक मीडिया संस्थान से बातचीत में उन्होंने कहा, “शाहरुख के बारे में सबसे बड़ी बात यह है कि हम उन्हें जितना प्यार देते हैं, वह बदले में हर व्यक्ति को उससे कहीं अधिक प्यार देते हैं।”

सिनेमाघरों में गर्दा उड़ा रही जवान
बता दें कि शाहरुख खान की ‘जवान’ को ऑडियंस भरपूर प्यार मिल रहा है। एटली की इस फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर जैसे बेहतरीन कलाकार अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रहे हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में अपना जलवा दिखा रही हैं।