छत्तीसगढ़

शुभमन गिल और सोनम बाजवा के बीच कुछ पक रहा है? डेटिंग के सवाल पर बॉलीवुड हसीना से मिला शानदार जवाब

नई दिल्ली। क्रिकेट का बॉलीवुड से पुराना नाता रहा है। अक्सर इन दोनों के मिलन से गॉसिप्स का बाजार गर्म हो जाता है। हाल ही में, युवा प्रतिभाशाली भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल काफी चर्चा में रहे। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा से किसी क्रिकेटर्स के साथ डेटिंग के बारे में सवाल पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, यह वीडियो चर्चित टेलीविजन शो ‘दिल दियां गल्लां’ का बताया जा रहा है। इस वीडियो में भारत के स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल, अभिनेत्री सोनम बाजवा से मस्ती-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। बातचीत के दौरान गिल ने सोनम से पूछा, “क्या आप कभी किसी क्रिकेटर के साथ डेट पर गई हैं?”

https://twitter.com/i/status/1699482829317419107

सोनम बाजवा ने बोला झूठ

इस सवाल पर सोनम थोड़ी देर के लिए आश्चर्यचकित रह गईं। उनकी चेहरे पर हल्की सी मुस्कान फैल गई। हालांकि, खुद को संभलते हुए सोनम ने रहस्यमय तरीके से जवाब दिया। सोनम ने चतुराई से जवाब दिया; ‘नहीं।’ तभी हूटर की आवाज सुनाई देती है, जिससे पता चलता है कि सोनम ने झूठ बोला। गिल और सोनम दोनों वीडियो में हंसते हुए दिखाई देते हैं।

एशिया कप के लिए गए हैं श्रीलंका

बता दें कि शुभमन गिल इस समय एशिया कप 2023 में टीम इंडिया के साथ हैं। गिल ने टूर्नामेंट के दूसरे लीग मैच में, नेपाल के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाया। गिल ने 62 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 67 रन बनाए। इस मैच में रोहित शर्मा एंड कंपनी ने 10 विकेट से जीत हासिल की थी।