छत्तीसगढ़

समांथा रुथ प्रभु करेंगी राजनीति में एंट्री? इस पार्टी में हो सकती हैं शामिल

नईदिल्ली : एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म कुशी को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वो विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले ही समांथा ब्रेक पर चली गई हैं. इन सब के बीच अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि समांथा रुथ प्रभु राजनीति में एंट्री ले सकती हैं.

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि समांथा तेलंगाना के किसानों की समर्थक रही हैं. समांथा पहले बुनकरों के बनाए कपड़ों की तारीफ भी करती रही हैं. उन्होंने कई ऐसे काम किए हैं जो तेलंगाना सरकार से जुड़े हुए हैं. एक्ट्रेस राजनीतिक पार्टी भारत राष्ट्र समिति (BRS) के लिए कैंपेन कर सकती हैं. हालांकि पार्टी या एक्ट्रेस की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

हेल्थ की वजह से ब्रेक पर समांथा

समांथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी सेहत के कारण फिल्मों से ब्रेक पर हैं. माइयोसाइटिस बीमारी का पता चलने के बाद से ही एक्ट्रेस अपनी सेहत का खास खयाल रख रही हैं. पिछले हफ्ते की समांथा की इंस्टा पोस्ट के मुताबिक वो अमेरिका कैलिफोर्निया में थीं और अपना ये ब्रेक एंजॉय कर रही थीं. पिछले दिनों समांथा ने न्यूयॉर्क और दल्लास जैसे शहरों से भी तस्वीरें शेयर की.

सिटाडेल इंडिया में समांथा

वर्क फ्रंट की बात करें तो समांथा रुथ प्रभु आने वाले दिनों में राज एंड डीके की सिटाडेल इंडिया में नज़र आएंगी. ये सीरीज प्रियंका चोपड़ा की हालिया रिलीज वेब सीरीज सिटाडेल का इंडियन वर्जन होने वाला है. अमेजन प्राइम वीडियो के इस सीरीज़ में समांथा के साथ वरुण धवन लीड रोल में दिखाई देंगे. समांथा की कुशी की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने भारत में सात दिनों में 48 करोड़ रुपये (ग्रॉस) से ज्यादा का बिजनेस किया है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 66 करोड़ का बिजनेस किया है.