छत्तीसगढ़

जवान का जादू देख आश्चर्यचकित हैं एसएस राजामौली, शाहरुख को बताया बॉक्स ऑफिस का बादशाह

नईदिल्ली : शाहरुख खान की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। मूवी को दर्शक तो बेशुमार प्यार दे ही रहे हैं, साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी इसे देखने थिएटर पहुंच रहे हैं। इतना ही नहीं साउथ के सुपरस्टार भी ‘जवान’ देखकर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए हैं। वहीं, अब इस लिस्ट में एसएस राजामौली का भी नाम जुड़ गया है। मशहूर निर्देशक, किंग खान की फिल्म की बंपर कमाई से आश्चर्यचकित हैं। टिकट विंडो पर ‘जवान’ की रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत के लिए राजामौली ने बॉलीवुड के बादशाह को बधाई दी है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की आंधी देखने को मिल रही है। तमाम दिग्गज सितारे और निर्देशक अब तक इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते देखे जा चुके हैं। वहीं, अब इस पर ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्मों के निर्देशक एसएस राजामौली ने टिप्पणी की है। ‘जवान’ के जरिए इतिहास रचता देखकर राजामौली ने शाहरुख खान को बॉक्स ऑफिस का बादशाह कह दिया है। साथ ही ट्वीट कर एटली को भी बधाई देते नजर आए है।

एसएस राजामौली ने ट्वीट कर लिखा है, ‘यही कारण है कि शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस के बादशाह हैं। क्या जबरदस्त शुरुआत है, सफलता का सिलसिला जारी रखने के लिए एटली को बधाई, और शानदार सफलता के लिए जवान की टीम को बधाई।’ राजामौली के ट्वीट पर शाहरुख खान ने भी प्रतिक्रिया दी है। किंग खान ने जवाब में लिखा है, ‘बहुत बहुत धन्यवाद सर। हम सभी सिनेमा के लिए आपके रचनात्मक इनपुट से सीख रहे हैं। कृपया जब भी संभव हो इसे देखें। फिर मुझे कॉल करके बताएं कि क्या मैं भी जन नायक बन सकता हूं। हा हा, प्यार और सम्मान सर।’

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू भी ‘जवान’ की तारीफों के पुल बांध चुके हैं। उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर लिखा, ‘जवान…ब्लॉकबस्टर सिनेमा…एटली, किंग के साथ किंग-साइज मनोरंजन प्रदान करता है !! अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म लेकर आ रहे हैं। शाहरुख खान की आभा, करिश्मा और स्क्रीन उपस्थिति बेजोड़ है। वह यहां आग लगा रहे हैं!! जवान अपना ही रिकॉर्ड तोड़ देगा…कितना अच्छा है!!

शाहरुख खान ने महेश बाबू के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हर कोई इतना रोमांचित है कि आपको यह पसंद आया। आपको और परिवार को बहुत सारा प्यार। आपके दयालु शब्द सुनकर बहुत उत्साहवर्धन हुआ। मनोरंजन के लिए अब और मेहनत करते रहेंगे। मुझे तुमसे प्यार है मेरे दोस्त।’