छत्तीसगढ़

बॉलीवुड के दो खान की वजह से स्टार बने शोएब अख्तर, भारत-पाकिस्तान के रिश्ते पर दी बेबाक राय

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर बॉलीवुड के बहुत बड़े फैन हैं। ये कौन नहीं जानता। समय-समय पर शोएब अख्तर भी इसे जाहिर करते रहते हैं। शोएब ने एक बार फिर अपने और बॉलीवुड प्रेम का खुलासा किया है। उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दावा किया है कि उनके जीवन पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान के व्यक्तित्व का बहुत प्रभाव पड़ा है। इसके अलावा उन्हीं दोनों सुपरस्टारों की बदौलत वह एक सेलिब्रिटी बन सके।

सलमान और शाहरुख को लेकर शोएब ने दिया बड़ा बयान

शोएब अख्तर ने यूट्यूब चैनल ‘वेक अप विद सौरभ’ पर कहा, “सलमान खान हमेशा से मेरे पसंदीदा रहे हैं और मुझे शाहरुख भी पसंद हैं। मुझे वास्तव में उन दोनों को धन्यवाद देना है क्योंकि अगर वे मेरे जीवन में नहीं आते, तो मैं स्टार नहीं बन पाता। मैं हमेशा सलमान और शाहरुख की नकल करता था।”

दोनों देशों में बीच हों मुधर रिश्ते

‘बता दें कि शोएब अख्तर उन चुनिंदा क्रिकेटरों में से एक हैं, जिन्हें भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में बहुत पसंद किया जाता है। वह दोनों देशों से प्यार पाकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं। शोएब अख्तर ने दोनों देशों के बीच रिश्तों में सुधार चाहते हैं। शोएब अख्तर ने कहा, “मैं चाहता हूं कि दोनों देशों के बीच व्यापार खुले और मैं चाहता हूं कि चीजें सामान्य हो जाएं।

बता दें कि शोएब अख्तर आईपीएल के उद्घाटन सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेले थे। उस दौरान उनकी मुलाकात, केकेआर के सह मालिक शाहरुख खान और सलमान से हुई थी। दोनों ने सुपरस्टार अभिनेताओं ने शोएब अख्तर पर खूब प्यार लुटाया था।