छत्तीसगढ़

कई बार दुष्कर्म, आपत्तिजनक फोटो, हत्या की धमकी… गाजियाबाद की युवती की दर्द भरी दास्तां सुन कांप जाएगी रूह

साहिबाबाद: कोतवाली क्षेत्र की एक युवती से दिल्ली के युवक ने दुष्कर्म किया है। आरोपित ने युवती के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। युवती के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। मामले को लेकर युवती की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कोतवाली क्षेत्र की एक युवती ने बताया कि उनकी पास एक युवती काम करती थी। कुछ दिनों बाद वह काम छोड़कर चली गई थी। युवती को आरोपी मैसेज भेजने लगा था। युवती को पता चला कि यह नंबर अब कोई युवक चला रहा है। उन्होंने संदेश करना बंद कर दिया।

जबरदस्ती की दोस्ती

आरोप है कि युवक युवती को संदेश और कॉल करने लगा था। जबरदस्ती अपने साथ दोस्ती कर माता-पिता से मिलवाने के लिए दिल्ली ले गया, जहां कोई नहीं मिला। इसके बाद युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। वीडियो और फोटो भी बना लिए और वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल कर होटल में लेजाकर कई बार संबंध बनाए।

युवती ने विरोध किया तो उसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इसके बाद आरोपित ने युवती के स्वजन, रिश्तेदार समेत अन्य को भेजकर बदनाम कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी और लिखित शिकायत की।सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद भास्कर वर्मा ने बताया कि आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी और आइटी की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। आरोपित की तलाश में पुलिस की टीम लगी है। जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा।