छत्तीसगढ़

दुखद: मशहूर तमिल अभिनेता और संगीतकार विजय एंटनी की बेटी ने की आत्महत्या, घर पर फंदे से लटका मिला शव

चेन्नई : तमिल इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता और संगीतकार विजय एंटनी की बेटी मीरा का निधन हो गया है। मीरा की मंगलवार, 19 सितंबर की सुबह चेन्नई में आत्महत्या से मृत्यु हुई है। वह 16 साल की थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह सुबह तीन बजे परिवार के चेन्नई स्थित घर में मृत पाई गई और उसे अस्पताल ले जाया गया। उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह तनाव में थीं और उसी के लिए इलाज करवा रही थीं। विजय और उनके परिवार ने अभी तक इस हृदय विदारक घटना के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है।

तनाव में थीं विजय की बेटी मीरा
रिपोर्ट्स के अनुसार, मीरा का शव कथित तौर पर मंगलवार की सुबह चेन्नई के तेनाम्पेट इलाके में अपने घर में लटका हुआ पाया गया था। दावों के मुताबिक, मीरा शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ती थीं और वह अवसाद से जूझ रही थी। हालांकि, अब मीरा की मौत के मामले में उनके तनाव की बात की पुष्टि नहीं की गई है। यह भी खबर है कि पुलिस अधिकारी उनकी मौत को लेकर जांच कर रहे हैं।

विजय की हैं दो बेटियां 
विजय ने अपनी पत्नी फातिमा विजय एंटनी के साथ मीरा का स्वागत किया। इस जोड़े की लारा नाम की एक छोटी बेटी भी है। फातिमा नाम के सोशल मीडिया अकाउंट पर विजय, फातिमा और बेटियों की एक साथ तस्वीर है। यह फोटो मई 2022 में पोस्ट की गई थी। बता दें कि विजय एंटनी तमिल फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध संगीत निर्देशक और अभिनेता हैं। तमिल फिल्मों के लिए लोकप्रिय हिट गाने देने के बाद विजय एक अभिनेता बन गए। वह अपने निर्देशन कौशल के लिए भी जाने जाते हैं और एक निर्माता भी हैं। उनकी पत्नी फातिमा विजय एंटनी उनके प्रोडक्शन हाउस को संभालती हैं।