छत्तीसगढ़

सनातन धर्म पर टिप्पणी के बाद प्रकाश राज को मिली जान से मारने धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

नईदिल्ली : साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचान बनाने वाले अभिनेता प्रकाश राज अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक तरफ वह जहां अपने किरदारों के कारण चर्चा बटोरते हैं, वहीं दूसरी ओर मुद्दों के प्रति उनके बेबाक अंदाज उन्हें सुर्खियों में ले आता है। अपने बयानों के चलते प्रकाश राज कई बार मुश्किलों में फंस चुके हैं और हाल ही में एक बार ऐसा ही कुछ होता दिखा। दरअसल, सनातन धर्म को लेकर अभिनेता द्वारा की गई विवादित टिप्पणी के चलते प्रकाश राज को जान से मारने की धमकी मिली है।

प्रकाश राज को मिली जान से मारने की धमकी
अभिनेता प्रकाश राज को जान से मारने की धमकी मिली है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये धमकियां उनके द्वारा सनातन धर्म को लेकर किए गए टिप्पणियों के कारण मिली हैं। बता दें, प्रकार राज ने पिछले दिनों सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। धमकियां मिलने के बाद प्रकाश राज ने बेंगलुरु पुलिस के पास एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ शिकायत की है, जिसके तहत पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

शिकायत के दो दिन बाद दर्ज हुई एफआईआर
अभिनेता प्रकाश राज को जान से मारने की धमकी देने वाले वीडियो दिखाने के आरोप में एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। अभिनेता ने बेंगलुरु के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी और बुधवार को एफआईआर दर्ज की गई। डीसीपी सेंट्रल ने कहा, ‘प्रकाश राज ने दो दिन पहले अशोक नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। हमने एफआईआर दर्ज कर ली है और अपनी जांच कर रहे हैं।’

हजारों बार देखा गया वीडियो
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, प्रकाश राज के खिलाफ धमकी वाले वीडियो को कथित तौर पर यूट्यूब पर हजारों बार देखा गया था। ऐसे में अभिनेता ने दावार किया है कि  टीवी विक्रमा चैनल के इस वीडियो में उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को नकारात्मक रूप से चित्रित किया गया है। अभिनेता की शिकायत के तहत पुलिस ने मामला भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 506 (आपराधिक धमकी), और 505 (2) के तहत दर्ज किया है।