छत्तीसगढ़

BAN vs NZ: मुशफिकुर रहीम आउट होने से बचने के लिए कर बैठे बच्चों वाली हरकत!, वीडियो देख फैंस ने उड़ाई खिल्ली

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का निर्णायक मैच ढाका में खेला जा रहा है। बांग्लादेश की पूरी टीम 34.3 ओवर में 171 रन पर ऑलआउट हो गई। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन नजमुल हुसैन शांतो के बल्ले से निकले, जिन्होंने 76 रन की पारी खेली। मैच में एक विकेट ऐसा देखने को मिला जिसकी वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विकेट में बल्लेबाज को चालाकी दिखाना भारी पड़ा और उसने खुद को ही आउट कर दिया।

बता दें कि बांग्लादेश के सबसे अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम 18 रन बनाकर आउट हुए। मैच में वह पारी के 15वें ओवर में फुटबॉल खेलने के चलते आउट हो गए। उनका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को देखकर बैटर का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

दरअसल, बांग्लादेश की पारी के 16वें ओवर में कप्तान लोकी फर्ग्यूसन की पहली गेंद पर मुशफिकुर रहीम ने अच्छे से डिफेंड नहीं किया और गेंद बल्ले से लगकर जमीन पर टप्पा खाकर हवा में उछली और स्टंप्स की ओर जाने लगी। इस दौरान खुद को आउट होने से रोकने के लिए रहीम ने चालाकी दिखाई और अपने दाएं पैर से फुटबॉल की तरफ उसे लात मारने की कोशिश की। हालांकि, ऐसा करने में वह नाकाम रहे और गेंद स्टंप्स पर जा लगी और बेल्स नीचे गिर गए। इस तरह बांग्लादेशी बल्लेबाज अजीबोगरीब तरीके से आउट हुआ। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज रहीम मैच में 25 गेंदों का सामना करते हुए 18 रन ही बना सके, जिसमें दो छक्के शामिल रहे। वहीं मैच में मेजबान टीम 171 रनों पर ही ऑलआउट हो गई।कीवी टीम की तरफ से एडम मिल्ने ने 6.3 ओवर में 34 रन देकर 4 विकेट लिए।