छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : फिर से छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे मल्लिकार्जुन खड़गे, भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम में होंगे शामिल

रायपुर। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में एक साथ चुनाव होने वाले हैं। कांग्रेस और भाजपा दोनों ने ही आश्रम को अंतिम रूप दिया है। बीजेपी की ओर से मोदी और अन्य नेताओं और कांग्रेस की ओर से मल्लिकार्जन खुंडगे, राहुल गांधी और अन्य नेताओं की लगातार सभा हो रही है। तो वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं।

बता दें कि रायगढ़ के कोड़ातराई में 4 अक्टूबर को ‘भरोसे का सम्मेलन’ कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री वल्लभभाई पटेल सहित कई दिग्गज नेता शामिल हैं। जहां आमसभा को दिखाया जाएगा। सम्मेलन में हितग्राहियों को विभिन्न परिभाषाओं के तहत सामग्री और प्रोत्साहन राशि का वितरण किया जाएगा। इसके अलावा कई चित्रों की प्रदर्शनी भी चलेगी। कार्यक्रम का विस्तृत विवरण बाकी है। अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने मंच, बैठक व्यवस्था, हेलीपैड, शिलालेख, रूट प्लान और लॉ एण्ड स्मारक को लेकर विस्तार से चर्चा की।

बता दें कि रायगढ़ के कोड़तराई में होने वाले सम्मेलन में शामिल हो रहे हैं और मल्लिकार्जुन खड़गे का यह चौथा दौरा है। खड़गे ने 13 अगस्त को बिलासपुर के जांजगीर चांपा जिले में कांग्रेस के निर्वाचित अभियान का शंखनाद किया था। जिसमें बड़ी संख्या में भीड़ आई थी। वहीं 8 सितंबर को पूर्व सीएम रमन सिंह के गढ़ राजनांदगांव के ठेकवा गांव में मल्लिकार्जुन खड़गे ने शोक सम्मलेन में हिस्सा लिया था. इसके बाद 28 सितंबर को बलौदा बाजार भाटापारा में मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस के सहभागी श्रमिक सम्मेलन में भाग लिया। जहां पर किसान न्याय योजना और गौधन न्याय योजना की किस्त जारी की गई है।