छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: मोहब्बत में मिला धोखा, हॉस्टल के कमरे में फांसी पर झूल गया बसु, इंस्टाग्राम में डाला आखरी पोस्ट; प्रेमिका पर धोखा देने का लगाया आरोप

student committed suicide by hanging himself in his hostel room in Jagdalpur

जगदलपुर। दरभा थाना क्षेत्र के 50 सीटर हॉस्टल में रहने वाले छात्र ने प्यार में धोखा खाने के बाद हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। छात्र ने आत्महत्या करने से पहले अपने परिजनों से माफी भी मांगी। आत्महत्या की जानकारी लगते ही दरभा थाना पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरभा थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर दरभा ब्लॉक के 50 सीटर हॉस्टल में एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र का नाम बसु राम पोयम है, जो 12वीं कक्षा में पढ़ता था। छात्र बसु राम पोयम कोड़ेनार थाना क्षेत्र के डिलमिली गांव का रहने वाला था। बसु राम पोयम कुछ दिन पहले छुट्टी खत्म होने के बाद गांव से वापस हॉस्टल लौटा था। शुक्रवार को उसने परिजनों से बात की और आत्महत्या करने के लिए कहा। परिजनों ने जैसे ही छात्र की इस बात को सुना वे तत्काल हॉस्टल पहुंचे, लेकिन तब तक छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगा ली थी।  

परिजनों व दोस्तों के अनुसार, छात्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें उसने प्रेमिका पर धोखा देने का आरोप लगया है और उसी की वजह से आत्महत्या करने की बात कही है। वहीं, हॉस्टल अधीक्षक का कहना है कि वह कुछ दिनों से परेशान था और उसके परिवार को फोन करके फांसी लगाने की सूचना दे रहा था। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइट नोट बरामद किया है। साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।