छत्तीसगढ़

मिल गईं नुसरत भरुचा, इजराइल में फंसी ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस को लेकर आया ये बड़ा अपडेट

नईदिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा को लेकर आज सुबह खबर आई थी कि वह इराइल में फंस गई हैं. इज़राइल और फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह के बीच चल रही जंग के बीच आई इस खबर ने सभी को परेशान कर दिया था. लेकिन अब नुसरत को लेकर नई जानकारी सामने आई है. नुसरत भरुचा के पब्लिसिस्ट की तरफ से बयान जारी किया गया है और उन्होंने एक्ट्रेस के सुरक्षित होने की खबर की पुष्ठि की है.

नुसरत के पब्लिसिस्ट संचिता त्रिवेदी का कहना है कि हम आखिरकार नुसरत से संपर्क करने में कामयाब रहे और दूतावास की मदद से उन्हें सुरक्षित घर वापस लाया जा रहा है. हमें सीधी फ्लाइट नहीं मिली इसलिए वह कनेक्टिंग फ्लाइट से घर आ रही है. उसकी आगे की सुरक्षा के लिए, अधिक जानकारी शेयर नहीं की जा सकती, लेकिन जैसे ही वह भारत पहुंचेगी, हम आपको सूचित करेंगे. हम राहत महसूस कर रहे हैं और भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि वह सुरक्षित हैं और भारत आ रही हैं.

बता दें, इज़राइल और फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह के बीच जंग जारी हैं. वहां कई लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग घायल भी हैं. तनाव के इस महौल में नुसरत की कोई खबर न मिल पाने पर उनके करीबी काफी परेशान थे. लेकिन अब सभी ने राहत की सांस ली है. एक्ट्रेस भारत आ रही हैं. पहले टीम का बयान सामने आया था कि कल दोपहर के बाद से उनसे किसी भी तरह की कोई बात नहीं हो पाई थी. आखिरी बात जब हुई थी तब नुसरत किसी इजराइल के किसी बेसमेंट में थीं. जहां नेटवर्क की भी काफी समस्या थी. हालांकि तब भी नुसरत पूरी तरह से सुरक्षित थीं.

बता दें, इजराइल के हालात अभी काफी खराब है. आतंकी संगठन हमास ने इजरायल पर महज 20 मिनट में 5 हजार रॉकेट दागे छोड़ दिए हैं. 100 से ज्यादा लोग इसमें मारे जा चुके हैं. वहीं 900 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है. हमास ने इजराइल पर लगातार निशाना साधा हुआ है.