छत्तीसगढ़

फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, इजराइल का समर्थन करने वालों को कहा पाखंडी

नईदिल्ली : दुनिया पिछले कुछ सालों से कई सारी चुनौतियों का सामना कर रही है. पहले कोरोना महामारी ने दुनिया को हिला कर रख दिया. अब एक के बाद एक देशों के बीच जंग छिड़ रही है और ये जंग कब विकराल रूप ले रही पता ही नहीं चल रहा है. अभी रूस और यूक्रेन के बीच की जंग पूरी तरह से थमी नहीं है और ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिल रहा है. इस बार फिलिस्तीन और इजराइल आमने-सामने हैं. वैसे तो ये जंग पुरानी है लेकिन इस बार मामला ज्यादा गंभीर लग रहा. इसपर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने रिएक्ट किया है.

फिलिस्तीन और इजराइल के बीच जंग जारी है और ये जंग भयानक रूप ले रही है. जब से हमास ने इजराइल पर अटैक किया है तभी से दुनियाभर में इस जंग की चर्चा हो रही है. जंग में अब तक 600 लोगों की मौत हो चुकी है. इस घटना के बाद से इजराइल भी पूरी तरह से चौकन्ना हो गया है. इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने जंग का ऐलान कर दिया है और उनका ऐसा मानना है कि ये एक संपूर्ण वॉर है और दुश्मनों को बख्शा नहीं जाएगा.

इसपर लोगों के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं. सोशल मीडिया दो गुटों में बंट गया है. जहां एक तरफ कुछ लोग ऐसे हैं जो खुले तौर पर इजराइल का समर्थन कर रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो फिलिस्तीन को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इस जंग पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

स्वरा भास्कर ने कही ये बात

उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर कमेंट करते हुए लिखा- अगर आपको तब शॉक नहीं लगा जब इजराइल ने फिलिस्तीन पर अटैक किया, जब इजराइलियों ने फिलिस्तीन के लोगों के घर तबाह किए और जबरदस्ती छीन लिए, फिलिस्तीन के बच्चों और टीनएजर्स को नहीं बख्शा, करीब 10 सालों तक लगातार गाजा पर अटैक किया और बमबारी की तो मुझे इजराइल पर हुए अटैक पर शोक मना रहे लोगों का ये कृत पाखंड भरा लग रहा है. इसके अलावा उन्होंने इस मामले में कुछ और लोगों के पोस्ट और शेयर किए हैं.