छत्तीसगढ़

पाकिस्तान की खराब बॉलिंग से शोएब अख्तर परेशान, श्रीलंका के 344 रन बनाने के बाद वीडियो शेयर कर दिया बड़ा बयान

नईदिल्ली : पाकिस्तान वनडे वर्ल्ड कप 2023 का दूसरा मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेल रही है. मुकाबले में पाकिस्तान की ओर से बेहद ही खराब गेंदबाज़ी देखने को मिली, जिसके चलते श्रीलंका ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 344 रनों का टोटल बोर्ड पर लगाया. टीम के लगभग सभी गेंदबाज़ों ने करीब 7 की इकॉनमी से रन लुटाए. टीम की खराब गेंदबाज़ी देख पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर काफी परेशान दिखाई दिए.

टीम की खराब गेंदबाज़ी देख शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बात करते हुए कहा कि अब वो टीम की बैटिंग पर भरोसा कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “पाकिस्तान ने बहुत बुरी बॉलिंग की. बहुत ज़्यादा स्कोर भी पड़ गया. लेकिन मैं पाकिस्तान की बैटिंग पर भरोसा कर रहा हूं, खासकर किंग बाबर आज़म. 

उन्होंने बाबर को लेकर आगे कहा, “मुझे लगता है कि आज बड़ा मैच है… बड़ा प्लेयर है और ये बड़ा प्लेयर आज बड़े मैच में परफॉर्म करके देगा.” वीडियो में आगे शोएब ने खासकर बाबर आज़म से उम्मीद की. उन्होंने कहा पाकिस्तान का सबसे बड़ा बल्लेबाज़ आज अच्छी पारी खेलेगा.

कुसल मेंडिस और सदीरा समरविक्रमा ने जड़े शतक 

बता दें कि श्रीलंका की ओर से कुसल मेंडिस और सदीरा समरविक्रमा ने तूफानी शतक जड़ टीम को बड़े टोटल तक पहुंचाने में मदद की. मेंडिस ने 77 गेंदों में 158.44 के स्ट्राइक रेट से 122 रनों की पारी खेली. इस पारी के दौरान मेंडिस के बल्ले से 14 चौके और 6 छक्के निकले. वहीं सदीरा समरविक्रमा ने 89 गेंदों में 108 रनों की पारी खेली. सदीरा की इस पारी में 11 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. इसके अलावा ओपनर पाथुम निसंका ने 51 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का लगाया.