छत्तीसगढ़

फिर एक साथ आ रहे हैं धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत! सच्चाई जान टूट सकता है आपका दिल

नईदिल्ली : पिछले साल साउथ सिनेमा इंडस्ट्री से एक ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई थी, जिसने सभी का दिल तोड़ दिया था। खबर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत और दामाद धनुष से जुड़ी हुई थी। दरअसल, ऐश्वर्या रजनीकांत ने सुपरस्टार धनुष से अपने तलाक का एलान कर सबको हैरान कर दिया था। शादी के 18 साल बाद लिए गए इस फैसले ने फैंस को निराश कर दिया था। लेकिन कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि कपल पैचअप करने का मन बना रहा है। पिछली रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि धनुष और ऐश्वर्या अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं। हालांकि, एक लेटेस्ट रिपोर्ट से पता चलता है कि वे पैचअप करने के मूड में नहीं हैं।

18 साल साथ रहने के बाद जनवरी 2022 में ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष अलग हो गए। अलग होने के बाद इस जोड़े को अपने बड़े बेटे यत्रा के स्कूल इवेंट में एक साथ देखा गया था। इस इवेंट के बाद, ऐसी अफवाहें फैल रही थीं कि दोनों के बीच सुलह होने की संभावना है। हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि वे एक साथ वापस नहीं आ रहे हैं और वह सिर्फ अपने बेटों की कोपेरेंटिंग कर रहे हैं।

जनवरी 2022 में, ऐश्वर्या और धनुष ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर अलग होने के अपने फैसले की घोषणा की था। हाल ही में दोनों के पैचअप की खबरें आई थीं। लेकिन एक लेटेस्ट रिपोर्ट में एक सूत्र ने मीडिया संस्थान को बताया, ‘धनुष, ऐश्वर्या के साथ अपने मतभेदों पर काम नहीं कर रहे हैं। वे अलग हो गए हैं और उनकी राहें अलग-अलग हो चुकी हैं। उन्होंने अपने जीवन में शांति पा ली है और स्वीकार कर लिया है कि वे एक साथ नहीं रह सकते। दोनों अब अपने दोनों बेटों, यत्रा और लिंगा का सह-पालन-पोषण करने का प्लान बना रहे हैं।’

सूत्र ने आगे कहा, ‘यह चर्चा कि वे सुलह करने की कोशिश कर रहे हैं, गलत है। ऐसा नहीं है। जब तलाक की बात आती है, तो उन्होंने अभी तक इसे दायर नहीं किया है, इसलिए वे अलग हो गए हैं। अदालत में कोई फाइलिंग नहीं है। वे इसके लिए फाइल भी नहीं करेंगे। वे दोनों तब तक तलाक नहीं लेंगे जब तक कि उनमें से कोई एक दोबारा शादी नहीं करना चाहता है। वे एक साथ नहीं रहते हैं, लेकिन एक-दूसरे का सम्मान करते हैं और अपने बच्चों के लिए एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। वे अपने बच्चों की परवरिश में व्यस्त हैं, और कोपेरेंटिंग के तरीके ढूंढ रहे हैं। वे अपने बच्चों के साथ बारी-बारी से समय बिता रहे हैं ताकि उन्हें अपने जीवन में खालीपन महसूस न हो।’

ऐश्वर्या रजनीकांत अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘लाल सलाम’ के पोस्ट-प्रोडक्शन काम में व्यस्त हैं। जहां विक्रांत और विष्णु विशाल फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे, वहीं रजनीकांत इसमें एक कैमियो करते दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह पोंगल 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, धनुष निर्देशक अरुण मथेश्वरन की ‘कैप्टन मिलर’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।