छत्तीसगढ़

IND vs PAK: अंपायर ने रोहित से पूछा- कैसे लगाते हो आसानी से लंबे छक्के, बैट में कुछ है क्या, जानें हिटमैन ने क्या दिया जवाब

नईदिल्ली : शनिवार को भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया. भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान को 191 रनों पर ऑलआउट किया. इसके बाद टीम इंडिया ने 30.3 ओवर में 3 विकेट पर 192 रन बनाकर मैच जीत लिया. भारतीय टीम के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा रन बनाए. रोहित शर्मा ने 63 गेंदों पर 86 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 6 छक्के जड़े. दरअसल, जब भारतीय कप्तान कप्तान पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे, उस वक्त एक मजेदार वाक्या हुआ.

रोहित शर्मा इतनी आसानी से इतने लंबे छक्के कैसे लगाते हैं?

पाकिस्तानी गेंदबाजों के खिलाफ रोहित शर्मा आसानी से छक्के-चौके जड़ रहे थे. इसके बाद मैदानी अंपायर ने रोहित शर्मा से पूछा कि इतनी आसानी से इतने लंबे छक्के कैसे लगा लेते हो? क्या तुम्हारे लंबे छक्के के पीछे बैट का कोई सीक्रेट है? इसके बाद भारतीय कप्तान ने अंपायर को हंसते हुए जवाब दिया कि इसके पीछे की वजह बैट नहीं है… बल्कि मैं अपनी पावर की वजह से छक्के लगाता हूं. इसके बाद अंपायर और रोहित शर्मा अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

अफगानिस्तान के खिलाफ खेली ताबड़तोड़ शतकीय पारी

दरअसल, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के लिए वर्ल्ड कप का आगाज अच्छा नहीं हुआ. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा बिना कोई रन बनाए पवैलियन लौट गए. हालांकि, इसके बाद रोहित शर्मा ने शानदार वापसी की. अफगानिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा ने 84 गेंदों पर 131 रन बना डाले. उन्होंने अपनी पारी में 16 चौके और 5 छक्के जड़े. भारतीय कप्तान का बल्ला यहीं नहीं रूका… रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेली.