छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : आचार संहिता के बीच राजधानी में चाकूबाजी, घर में घुसकर आरोपियों ने दो महिला समेत 4 को किया घायल

रायपुर। राजधानी में बदमाशों का हौसला बुलंद है. आचार संहिता के बीच बदमाशों ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया है. आरोपियों ने देर रात घर में घुसकर चाकू से हमला कर दो महिला समेत 4 लोगों को घायल किया है. घायलों को एम्स में इलाज जारी है. यह मामला आजाद चौक थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि ये विवाद पुरानी रंजिश को लेकर हुआ है. वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार,आजाद चौक थाना क्षेत्र के आमापारा में पुरानी रंजिश को लेकर चाकूबाजी हुई है. आरोपी दुर्गा विसर्जन के बाद वापस लौट रहे थे. इस दौरान राजेश अपने घर के बाहर खड़ा था. पुरानी बात को लेकर आरोपी राजेश से बहस करने लगे और गाली-गलौज करने लगे. राजेश ने जब मना किया तो आरोपी ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया. इसके बाद विवाद और बढ़ गया. आरोपियों ने अपने पास रखे चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद राजेश ने खुद काे बचाने के लिए आस-पास के लोगों को आवाज दी.

उसके बाद जैसे ही वह अपने घर में घुसा आरोपियों ने वहां भी जाकर राजेश पर चाकू से हमला कर दिया. वहीं बीच बचाव करने आई महिलाएं भी इस घटना में घायल हो गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. घटना सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दो आरोपियों को हिरासत में लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस चाकूबाजी की घटना में राजेश निर्मलकर उर्फ बुल्कू, राकेश निर्मलकर, रेखा निर्मलकर और फुलकुवर निर्मलकर घायल हैं.