छत्तीसगढ़

वीडियो : पापा शाहीन टीम में क्यों है?, बेटी के मजेदार सवाल पर शाहिद अफरीदी का दिलचस्प जवाब

नईदिल्ली : सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 20 अक्टूबर को खेले गए मैच से ठीक पहले का है. इस वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और उनकी सबसे छोटी बेटी के बीच दिलचस्प सवाल-जवाब का दौर देखा गया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो में समा टीवी के एंकर्स पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच पर पूर्व पाक क्रिकेटर मोहम्मद युसूफ और शाहिद अफरीदी से चर्चा करते नजर आते हैं. इस दौरान दोनों एंकर्स यह भी पूछते हैं कि कौन सी टीम मैच जीतने वाली है. इस पर युसूफ और अफरीदी दोनों ही पाकिस्तान का नाम लेते हैं. इसी बीच शाहिद अफरीदी की छोटी बेटी भी कुछ बड़बड़ाते नजर आती हैं. इस पर एंकर कहती हैं कि एक और आवाज आ रही है तो और कौन वोट कर रहा है पाकिस्तान के लिए? इसके बाद शाहिद अपनी बेटी से पूछते हैं कि बताओं आरवा कौन जीतेगा मैच? इस पर उनकी बेटी पाकिस्तान का नाम लेती हैं.

इसके बाद आरवा अपने पिता से एक मजेदार सवाल पूछती है. वह कहती हैं, ‘पापा पाकिस्तान की टीम में शाहीन अफरीदी है ना?’ इस पर शाहिद कहते हैं कि हां पाकिस्तान की टीम में शाहीन अफरीदी हैं. आरवा यहीं नहीं रूकती. वह पूछती है कि ‘शाहीन अफरीदी पाकिस्तान टीम में क्यों हैं?’ इस पर सभी लोग हंसते हुए नजर आते हैं. फिर शाहिद अपनी बेटी के इस सवाल का हंसते हुए जवाब देते हैं. वह कहते हैं, ‘अरे.. ये तो हम तब पूछेंगे, जब वह अच्छा परफॉर्म नहीं करेगा.’

बता दें कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पूर्व पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के दामाद हैं. शाहिद की सबसे बड़ी बेटी का निकाह शाहीन से हुआ है.