छत्तीसगढ़

रावण दहन करते हुए कंगना रनौत से हुई बड़ी गलती, अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहीं हैं एक्ट्रेस

नईदिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज के पहले एक बड़ा इतिहास रच दिया है. एक्ट्रेस ने दिल्ली के प्रसिद्ध लव कुश रामलीला में रावण दहन किया है. कंगना 50 साल के इतिहास में रावण का दहन करने वाली पहली महिला बन गई हैं. हालांकि, अपनी एक बड़ी गलती के कारण अब उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.

रावण का वध करते हुए चूके कंगना के निशाने 
दरअसल, मंगलवार को दिल्ली में आयोजित हुए लव कुश रामलीला में रावण का दहन करने के लिए कंगना रनौत को न्यौता भेजा गया था. रावण का वध करते हुए एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वे बाण चलाती नजर आ रही हैं, हालांकि, इस दौरान उनके तीन निशाने चूक जाते हैं. वीडियो में कंगना जय  श्रीराम का नारा लगाती हुई बाण पकड़ती नजर आ रही हैं. वे तीन बार तीर फेंकने की कोशिश करती हैं, लेकिन तीनों बार एक्ट्रेस की कोशिश बेकार जाती है. जिसके बाद कमेटी का एक सदस्य उन्हें तीर चलाने में मदद करता है और रावण का दहन करता है. 

वीडियो देख यूजर्स कर रहे कंगना रनौत को ट्रोल 
अब इस वीडियो के आने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-‘बाण चले ना चले पर नवाबी न घटे’, एक और यूजर ने लिखा- “रील लाइफ कंगना वर्सेस रियल लाइफ कंगना….ये दावा करती हैं कि ये टॉम क्रूज से अच्छा स्टंट करती हैं. हाहाहा…एक भी निशाना नहीं लगा. वैसे भी सच ही झूठ को मार सकता है. “

एक और यूजर ने कमेंट में लिखा- “जुबान चलाने से, तीर चलाना कितना आसान है…पहली बार शूपर्णखा को रावण का वध करते देख रहा हूं. फिल्मों में नाटक से, कॉमेडी से. अब हिंदू महोत्सव पर… क्या अंधभक्तों धार्मिक भावना आहत नहीं हुई.

इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म ‘तेजस’
वर्क फ्रंट की बात करें तो, कंगना रनौत की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में कंगना वायुसेना पायलट तेजस गिल का किरदार निभा रही हैं. फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.