छत्तीसगढ़

IND vs ENG: हार्दिक के वापस आने तक हमारा भरोसा उस पर…, केएल राहुल ने इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में किया बैक

नई दिल्ली। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने कहा कि मौजूदा वर्ल्ड कप 2023 में हार्दिक पांड्या के वापस आने तक टीम को सूर्यकुमार यादव पर भरोसा है। राहुल ने कहा कि हम सभी को पता है कि सूर्या क्या कर सकते हैं। बता दें कि भारत रविवार, 29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में इंग्लैंड से भिड़ने के लिए तैयार है।

मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए केएल राहुल ने कहा कि पांड्या का न होना भारत के लिए बड़ी कमी है। गौरतलब हो कि 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी करते समय पंड्या के बाएं टखने में चोट लग गई थी।

हार्दिक का चोटिल होना दुर्भाग्यपूर्ण

राहुल ने कहा, “हार्दिक पांड्या टीम के बहुत महत्वपूर्ण सदस्य रहे हैं और वह टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इसलिए उनका न होना भी टीम के लिए एक कमी है, लेकिन जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है।”

न्यूजीलैंड के खिलाफ रन आउट हुए थे सूर्यकुमार

केएल राहुल ने आगे कहा कि सूर्यकुमार को शायद इंग्लैंड के खिलाफ खेलने का मौका मिलेगा। सूर्यकुमार ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप में डेब्यू किया, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए थे। वह 1 रन पवेलियन लौट गए थे।

सूर्यकुमार पर टीम का भरोसा कायम

राहुल ने कहा, “हमें भी कुछ बिंदु पर अभी और वर्तमान को देखना होगा कि वह इस खेल के लिए उपलब्ध नहीं है। सूर्या को शायद मौका मिलेगा और हम जानते हैं कि सूर्या क्या कर सकता है। इसलिए हार्दिक के वापस आने तक हमारा भरोसा सूर्या पर है।”