छत्तीसगढ़

IND vs ENG: भारत के खिलाफ हार के बाद बेहद निराश दिखे जोस बटलर, कहा- हमने पुरानी गलती दोहराई…

नईदिल्ली : भारत ने इंग्लैंड को 100 रनों से हरा दिया. इस तरह रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने लगातार छठी जीत दर्ज की. वहीं, इंग्लैंड का सफर तकरीबन समाप्त हो गया है. बहरहाल, भारतीय टीम से मिली हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर बेहद निराश दिखे. जोस बटलर ने कहा कि हम बेहद निराश हैं. हमारे सामने जीत के लिए 230 रनों का लक्ष्य था, एक वक्त हम अच्छी स्थिति में थे. लेकिन हम जीत नहीं पाए, हमारी टीम ने पुरानी गलती फिर से दोहराई.

‘हमारे खिलाड़ी दबाव नहीं झेल पाए, हम पार्टनरशिप करने में नाकाम रहे’

जोस बटलर ने कहा कि हम आश्वस्त नहीं थे कि मैदान पर ओस आएगा या नहीं? हालांकि, हमारे गेंदबाजों ने शानदार काम किया, लगातार विकेट गिरते रहे, हमने टीम इंडिया को 229 रनों पर रोक दिया. उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ी दबाव नहीं झेल पाए, हम पार्टनरशिप करने में नाकाम रहे. हालांकि, हमारे ऊपर कोई स्कोरबोर्ड का दबाव नहीं था, लेकिन हमारे बल्लेबाज उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. हमारी टीम भारत के सामने टिक नहीं पाई. हमने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया.

आज हमारा दिन था, लेकिन हम बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए- जोस बटलर

जोस बटलर ने कहा कि हमने पावरप्ले में अच्छी शुरूआत की. हालांकि, उस वक्त पिच में असमान उछाल थी. हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी, हमारे फील्डरों ने अच्छी फील्डिंग की. उन्होंने कहा कि आज हमारा दिन था, लेकिन हम बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए. खासकर, हमारे बल्लेबाजों ने निराश किया… वहीं, इस जीत के बाद टीम इंडिया प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई. भारत के 6 मैचों में 12 प्वॉइंट्स है. इंग्लैंड टीम के 6 मैचों में महज 2 प्वॉइंट्स हैं. इंग्लैंड प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे यानि दसवें नंबर पर है. इंग्लैंड का वर्ल्ड कप से बाहर होना तकरीबन तय हो गया है.