छत्तीसगढ़

ऑनलाइन सट्टेबाजी एप FairPlay मामले में बुरे फंसे रैपर बादशाह, 40 और सेलेब्स पर गिर सकती है गाज; महादेव एप से जुड़ा हुआ है फेयरप्ले एप 

Maharashtra Police Cyber Cell is questioning rapper Badshah in connection online betting company app FairPlay

मुंबई। रैपर बादशाह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रैपर अपनी आवाज और रैप से अपने फैंस की खूब तारीफें बटोरते हैं। अब हाल ही में, बादशाह की मुश्किलें बढ़ी हैं। रैपर का नाम ऑनलाइन सट्टेबाजी कंपनी ऐप फेयरप्ले में आया है, जिसके बाद महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल ने बादशाह पर कार्रवाई की है। तो चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

ऑनलाइन सट्टेबाजी एप FairPlay मामले में बुरे फंसे रैपर बादशाह 
हाल ही में, ऑनलाइन सट्टेबाजी कंपनी एप फेयरप्ले मामले में रैपर बादशाह की मुश्किलें बढ़ी हैं। साइबर सेल ने रैपर बादशाह से मुंबई में पूछताछ कर रही है। समाचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी है। रैपर पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर फेयरप्ले एप का प्रचार किया था। बता दें कि इस मामले में बादशाह के अलावा 40 मशहूर हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं, जिनसे पुलिस मुंबई पुलिस पूछताछ करने वाली है। 

जानें क्या है पूरा मामला 
गायक-रैपर को महादेव एप की सहायक ऐप फेयरप्ले एप को बढ़ावा देने के लिए बुलाया गया है। खबर यह भी है कि यह ऑनलाइन ऐप सट्टेबाजी का धंधा चला रहा था, जिसका कथित तौर पर बादशाह प्रचार कर रहे थे। खबर यह भी है कि फेयरप्ले ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 की स्क्रीनिंग की थी और वायाकॉम 18 ने ऐप के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। 

महादेव एप से जुड़ा हुआ है फेयरप्ले एप 
आपको बता दें कि फेयरप्ले एप महादेव ऐप से जुड़ा है, जिसे सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल द्वारा प्रचारित किया गया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) वर्तमान में मनी लॉन्ड्रिंग के लिए महादेव बुक ऐप की जांच कर रहा है। मामले के सिलसिले में रणबीर कपूर, हुमा कुरैशी, कपिल शर्मा और श्रद्धा कपूर सहित कई मशहूर हस्तियों को तलब किया गया था।संजय दत्त, सुनील शेट्टी और टाइगर श्रॉफ जैसे बॉलीवुड दिग्गजों ने कथित तौर पर इस साल फरवरी में चंद्राकर की शादी में भाग लिया था।