छत्तीसगढ़

वर्ल्ड कप 2023: क्या रतन टाटा ने अफगान खिलाड़ी राशिद खान को दिए 10 करोड़ रुपये? जानें क्या है सच्चाई

नईदिल्ली : पिछले दिनों अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को हराया. अपगानिस्तान की जीत के बाद सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए. इसी तरह के एक वीडियो में दावा किया गया कि भारतीय उधोगपति रतन टाटा ने पाकिस्तान पर जीत के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ी राशिद खान को 10 करोड़ रुपये देने का फैसला किया है.

साथ ही सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि अफगानिस्तान की जीत के बाद राशिद खान ने भारतीय झंडे को फहराया, जिसके बाद आईसीसी ने राशिद खान पर 55 लाख रुपये का फाइन लगाया.

क्या सच में रतन टाटा ने राशिद खान को 10 करोड़ रूपए दिए?

आईसीसी के फाइनल लगाने के बाद रतन टाटा आगे आए. उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाड़ी राशिद खान को 10 करोड़ रुपये देने का फैसला किया, लेकिन इन बातों में कितनी सच्चाई है? दरअसल, अब खुद रतन टाटा ने इसे सिरे से खारिज कर दिया है, यानि ये फेक न्यूज है.

रतन टाटा ने ट्वीट कर क्या लिखा…

रतन टाटा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैंने किसी खिलाड़ी से संबंधित सलाह और शिकायत के बारे में आईसीसी को कोई सलाह नहीं दी है. उन्होंने आगे लिखा है कि मेरा क्रिकेट से कोई लेना-देना नहीं है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर रतन टाटा का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रतन टाटा के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.