छत्तीसगढ़

सूर्यकुमार बने कैमरामैन, मास्क और चश्मा लगाकर लोगों से पूछे मजेदार सवाल, देखें वीडियो

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सूर्यकुमार यादव का है. इस वीडियो में सूर्या अपनी पहचान छिपाकर लोगों से टीम इंडिया के परफॉर्मेंस के बारे में बातचीत करते नजर आ रहे हैं. वह फूल स्लीव की शर्ट में कैप, मास्क और चश्मा लगाए मुंबई की मरीन ड्राइव में घूमते दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो की शुरुआत में वह यह बताते हैं कि उन्होंने फूल शर्ट इसलिए पहना है ताकि उनके टैटूस से लोग उन्हें पहचान न जाएं. वह कैप, मास्क और चश्मा भी पहचान छिपाने के लिए ही लगाते हैं. उनका लूक कुछ इस तरह हो जाता है कि उनके साथी खिलाड़ी रवींद्र जडेजा भी उन्हें पहचान नहीं पाते हैं. सूर्या के साथ पूरी वीडियो टीम उनके होटल के कमरे से बाहर निकली। वहीं, सूर्या के पास ही रवींद्र जडेजा का रूम था। जडेजा अपने कमरे से बाहर निकले तो पहचान नहीं पाए कि ये व्‍यक्ति सूर्यकुमार यादव है। फिर जडेजा ने सलाह भी दी कि टोपी उलटी रख, मैं इतने पास से नहीं पहचान पा रहा हूं तो कोई कैसे ही पहचान लेगा। पूरी टीम जोरदार ठहाका लगाती है और सूर्या फिर आम जनता से बातचीत करने के लिए बाहर निकल जाते हैं।

इसके बाद वह एक के बाद एक क्रिकेट फैंस से कुछ सवाल करते नजर आते हैं. वह इन लोगों से फेवरेट क्रिकेटर्स का नाम पूछते हैं. वह अपने खुद के बारे में भी लोगों से सवाल करते दिखाई देते हैं. यहां एक फैन बताती हैं कि सूर्या को 360 डिग्री प्लेयर क्यों कहा जाता है. वहीं एक फैन कहता है कि सूर्या की तो बल्लेबाजी ही देखने को नहीं मिलती, शुरुआत के तीन-चार बल्लेबाज ही सारे रन बनाकर चले जाते हैं.

आखिरी में सूर्या अपना मास्क और चश्मा हटाकर अपनी पहचान भी उजागर करते हैं. इसके बाद मरीन ड्राइव पर मौजूद क्रिकेट फैंस उनके साथ तस्वीरें भी क्लिक करते दिखाई देते हैं.