छत्तीसगढ़

वर्ल्ड कप 2023: वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया भारी मुश्किल में, हार्दिक पांड्या कई मैचों से रहेंगे बाहर

नईदिल्ली : भारतीय टीम मैनेजमेंट और फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है. दरअसल, टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप के कई मैचों में नहीं खेल पाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीलंका के अलावा साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे. बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे. जिसके बाद इस ऑलराउंडर को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ बाहर बैठना पड़ा.

इन मैचों में नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पांड्या…

गुरूवार को भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला जाएगा. इसके बाद 5 नवंबर को टीम इंडिया के सामने साउथ अफ्रीका की चुनौती होगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला इडेन गार्डेन्स में खेला जाएगा. भारतीय टीम अपना आखिरी लीग मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलेगी. भारत और नीदरलैंड्स के बीच मुकाबला 12 नवंबर को खेला जाएगा. भारत और नीदरलैंड्स के बीच मुकाबला दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है. लेकिन इन तीनों मैचों में हार्दिक पांड्या भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

हार्दिक पांड्या की चोट कितनी गंभीर है…

हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या नॉकआउट मैचों तक फिट हो जाएंगे. हार्दिक पांड्या नॉकआउट मैचों के लिए उपलब्ध होंगे. बहरहाल, यह भारतीय टीम मैनेजमेंट और फैंस के लिए अच्छी खबर है. बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, हार्दिक पांड्या की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. हार्दिक पांड्या तेजी से रिकवरी कर रहे हैं, वह जल्द टीम में वापसी करेंगे. दरअसल, नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले तक हार्दिक पांड्या फिट हो जाएंगे, लेकिन संभवतः वह सेमीफाइनल में ही उतरेंगे.

फिलहाल, टीम इंडिया प्वॉइंट्स में टॉप पर काबिज है. भारतीय टीम के 6 मैचों में 12 प्वॉइंट्स है. अब तक रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने अपने सारे मुकाबले जीते हैं.