छत्तीसगढ़

श्रीलंका के घटिया प्रदर्शन पर आयुष्मान खुराना की पोस्ट, फोटो शेयर कर देखें कैसे लिए मजे

नईदिल्ली : टीम इंडिया ने श्रीलंका को मुंबई में खेले गए मुकाबले में 302 रनों से हरा दिया है. भारत की जीत में बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों का भी अहम योगदान रहा. श्रीलंका ने इस मुकाबले में बेहद खराब प्रदर्शन किया. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने श्रीलंका के परफॉर्मेंस पर सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की है. इसमें उन्होंने श्रीलंकाई टीम के लिए दिलचस्प लाइन लिखी है. आयुष्मान और टीम इंडिया के फैंस ने भी इस पोस्ट पर रिएक्शन दिया है.

दरअसल श्रीलंका ने महज 2 रनों के स्कोर पर 2 विकेट गंवा दिए थे. आयुष्मान ने इसी स्कोर की फोटो क्लिक करके एक्स पर शेयर कर दी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”मैं कहने वाला था जीतने के लिए सब दो-दो हाथ लगाना यारों. इनका तो तीसरा भी गिर गया.” आयुष्मान की पोस्ट को खबर लिखने तक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 22 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. फैंस ने इस पोस्ट पर दिलचस्प रिएक्शन भी दिए हैं. 

श्रीलंका का पहला विकेट जीरो के स्कोर पर गिरा. इसके बाद दूसरा विकेट दो रनों के स्कोर पर गिरा. टीम का तीसरा विकेट भी दो रनों के स्कोर पर गिरा. इस तरह पूरी टीम 55 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. श्रीलंकाई टीम के पांच खिलाड़ी जीरो पर आउट हुए. कप्तान कुसल मेंडिस 1 रन बनाकर आउट हुए. चरिथ असलंका भी एक रन ही बना पाए. टीम के लिए एंजेलो मैथ्यूज ने 25 गेंदों में 12 रन बनाए.

भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट के नुकसान के साथ 357 रन बनाए थे. शुभमन गिल ने 92 रनों की बेहतरीन पारी खेली. विराट कोहली ने 88 रन बनाए. श्रेयस अय्यर ने 82 रनों का योगदान दिया. भारत ने यह मैच 302 रनों से जीता.