छत्तीसगढ़

वर्ल्ड कप अपना है? : फैन के सवाल पर रोहित शर्मा ने दिया दिलचस्प जवाब, वीडियो देख मन में फूट जाएंगे लड्डू

नईदिल्ली : रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. भारत टूर्नामेंट की पहली सेमीफाइनलिस्ट बनी. टीम इंडिया ने बीते गुरुवार (02 नवंबर) श्रीलंका को हराकर टूर्नामेंट में लगातार सातवीं जीत अपने नाम कर सेमीफाइनल का टिकट कटवाया. अब सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो वर्ल्ड कप के बारे में फैन के सवाल का दिलचस्प जवाब देते हुए दिखे.

वायरल वीडियो एयरपोर्ट की है, जहां से रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ अगले मैच के लिए कोलकाता के लिए निकल रहे होते हैं. इसी बीच एक फैन भारतीय कप्तान से पूछता है, “वर्ल्ड कप अपना है ना?” रोहित शर्मा ने फैन के सवाल का दिलचस्प जवाब देते हुए कहा, “अभी टाइम है.”

श्रीलंका को दी वर्ल्ड कप की दूसरी सबसे बड़ी शिकस्त

गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने श्रीलंका को 302 रनो से हराया, जो वर्ल्ड कप के इतिहास में रनों के लिहाज से दूसरी सबसे बड़ी शिकस्त रही. मुकाबले में भारत ने पहले बैटिंग कर 50 ओवर में 357 रन बोर्ड पर लगाए थे. टीम के लिए शुभमन गिल ने 92, विराट कोहली ने 88 और श्रेयस अय्यर ने 85 रनों की पारी खेली थी. लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका को भारतीय गेंदबाज़ों ने सिर्फ 55 रनों पर ऑलआउट कर दिया. इस दौरान भारत के लिए मोहम्मद शमी ने 5, मोहम्मद सिराज ने 3, बुमराह और जडेजा ने 1-1 विकेट चटकाया. 5 विकेट के साथ मोहम्मद शमी भारत के लिए वनडे वर्ल्ड कप में सबसे ज़्यादा 45 विकेट लेने वले गेंदबाज़ बने.

वहीं भारतीय टीम की बात करें तो रोहित बिग्रेड अब तक ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश, न्यूज़ीलैंड, इंग्लैंड और श्रीलंका को हरा चुकी है. अब इंडिया की अगली भिड़ंत साउथ अफ्रीका से 05 नवंबर, रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में होगी.