छत्तीसगढ़

जेल से दिल्ली की सरकार चलाएंगे अरविंद केजरीवाल, बैठक के बाद एक सुर में बोले सभी आप विधायक

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को आम आदमी पार्टी के विधायकों की बैठक बुलाई। बैठक के बाद आम आदमी पार्टी ने कहा कि पार्टी के सभी नेताओं ने अरविंद केजरीवाल से मुख्यमंत्री बने रहने का आग्रह किया, चाहे वह गिरफ्तार ही क्यों न हो जाएं।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार किया तो हम जेल से काम करने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। आतिशी ने कहा, “कोर्ट से हम परमिशन लेंगे कि कैबिनेट की मीटिंग जेल के अंदर हो सके। जरूरत होगी तो सारे अफसर वहां पर जाएंगे। अगर जरूरत हुई तो हम वहां पर कैबिनेट मीटिंग की फाइल ले जाने की कोर्ट से परमिशन लेंगे। दिल्ली की सरकार अरविंद केजरीवाल जेल से चलाएंगे।”

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने समन जारी किया था। हालांकि, अरविंद केजरीवाल समन को राजनीतिक रूप से प्रेरित करार देते हुए ईडी के सामने 02 नवंबर को पेश नहीं हुए। अब आप विधायकों की बैठक के बाद सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सभी विधायकों ने कहा कि अगर केजरीवाल गिरफ्तार होते हैं तो भी वह मुख्यमंत्री बने रहेंगे, क्योंकि दिल्ली की जनता ने सरकार चलाने का जनादेश दिया है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ऐसे लग रहा है कि हम सभी भी जल्द जेल में होंगे। हो सकता है कि आतिशी को जेल नंबर 02 में और मुझे जेल नंबर 01 में रखा जाएगा और हम जेल के अंदर बैठकें करेंगे। खास बात है कि पिछले हफ्ते मंत्री राजकुमार आनंद के आवास पर ईडी ने छापा मारा था। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के दो बड़े नेता जेल में बंद हैं।