छत्तीसगढ़

मोहम्मद शमी की कामयाबी पर एक्स वाइफ हसीन जहां का अजीब बयान, कमाई पर भी दावा ठोका

नईदिल्ली : वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी का शानदार फॉर्म जारी है. मोहम्मद शमी की गेंदों का विपक्षी बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं है. अब तक इस टूर्नामेंट के 4 मैचों में मोहम्मद शमी ने 16 बल्लेबाजों को आउट किया है. वहीं, इस दौरान की एवरेज 7.00 जबकि स्ट्राइक रेट 9.75 की रही है. इसके अलावा मोहम्मद शमी ने 4.30 की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं. मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी से क्रिकेट फैंस के अलावा दिग्गजों को खासा प्रभावित किया है. लेकिन अब मोहम्मद शमी की पूर्व वाइफ हसीन जहां ने ऐसी बात कही जिस पर हर कोई हैरान है.

‘टीम में बना रहेगा, अच्‍छा कमाएगा तो हमारा भविष्‍य सिक्‍योर रहेगा’

हसीन जहां ने कहा ‘कुछ भी हो, अच्‍छा परफॉर्म कर रहा है. अच्‍छा खेलेगा, टीम में बना रहेगा, अच्‍छा कमाएगा तो हमारा भविष्‍य सिक्‍योर रहेगा.’ साथ ही उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं अच्‍छे प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दूंगी लेकिन उसे ‘(शमी को) नहीं. बताते चलें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच अब तक कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है. हालांकि, फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं.

मोहम्मद शमी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्‍ट करती रहती हैं हसीन जहां

दरअसल, सोशल मीडिया पर हसीन जहां मोहम्मद शमी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्‍ट करती रहती हैं. पिछले दिनों वर्ल्‍डकप के दौरान ही उन्‍होंने शमी को टारगेट करते हुए इंस्टग्राम पर भैंस के साथ एक फोटो शेयर किया था. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था “मैं और अमरोहा का भैंसा. भी तो मैं इसका दूध ले रही हूं. कुछ दिन बाद इसका मीट खाऊंगी.’ सोशल मीडिया पर हसीन जहां का यह पोस्ट खूब वायरल हुआ था.