छत्तीसगढ़

सेमीफाइनल और फाइनल के लिए टिकट पाने का आखिरी मौका, रात 8 बजे चमक सकती है किस्मत

नईदिल्ली : वनडे वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल और फाइनल के लिए बीसीसीआई की ओर से आज टिकट जारी किए जाएंगे. सेमीफाइनल के लिए अब तक तीन टीमों ने क्वालिफाई कर लिया है और आखिरी टीम के लिए न्यूज़ीलैंड, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच जंग जारी है. टीम इंडिया प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर मौजूद है.

ऐसे में भारतीय टीम सेमीफाइनल मुकाबला मुंबई में खेलेगी. हां, अगर पाकिस्तान चौथे नंबर के लिए क्वालिफाई करती है, तो टीम इंडिया नॉकआउट मुकाबला मुंबई की जगह कोलकात में खेलेगी. पहला सेमीफाइनल 15 और दूसरा 16 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े और कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा. इसके बाद 19 नवंबर को फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा, जिसके लिए बीसीसीआई की ओर से आज टिकट रिलीज किए जाएंगे. 

बीसीसीआई के आधिकारिक सोशल मीडिया के ज़रिए जानकारी देते हुए बताया गया कि पहले और दूसरे सेमीफाइनल और फाइनल के टिकट आज यानी 09 नवंबर, गुरुवार को शाम 8 बजे रिलीज़ किए जाएंगे, जिन्हें आप आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. यहां से शाम 8 बजे से खरीद सकते हैं टिकट…

ये खबर लिखे जाने तक 40 लीग मैच खेले जा चुके हैं और 41वां न्यूज़ीलैंड और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी है. टूर्नामेंट में कुल 45 लीग मैच खेले जाने हैं. इसके बाद सेमीफाइनल और फाइनल मैच होंगे. नंबर 1 और चार पर रहने वाली टीमों के बीच पहला सेमीफाइनल 15 नवंबर, बुधवार को मुंबई के वानखेड़े के मैदान पर होगा. इसके बाद दूसरा सेमीफाइनल अगले दिन यानी 16 नवंबर, गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में होगा. सेमीफाइनल जीतने वाली दोनों टीमें फिर 19 नवंबर को टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलेंगी. बता दें कि इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच टूर्नामेंट का पहला मुकाबला भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था.