छत्तीसगढ़

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मोहम्मद शमी पर फिदा हुई, शादी के लिए किया प्रपोज

नईदिल्ली : वर्ल्ड कप में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का जलवा जारी है. मोहम्मद शमी विपक्षी टीमों के बल्लेबाजों के लिए आफत बने हुए हैं. मोहम्मद शमी सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की फेहरिस्त में चौथे नंबर पर हैं. लेकिन खास यह है कि मोहम्मद शमी ने महज 4 मुकाबले खेले हैं, जो टॉप के बाकी गेंदबाजों के तकरीबन आधे हैं. मोहम्मद शमी ने 4 मैचों में 7 की एवरेज से 16 विपक्षी बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है.

‘शमी तुम अपना इंग्लिश सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं’

बहरहाल, अब सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी अलग वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पायल घोष ने मोहम्मद शमी को शादी के लिए प्रपोज किया है. पायल घोष ने ट्वीट किया है, इस ट्वीट में उन्होंने मोहम्मद शमी के लिए अपनी चाहत का इजहार किया है. पायल घोष ने ट्वीट में लिखा है कि शमी तुम अपना इंग्लिश सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पायल घोष का ट्वीट

बहरहाल, सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पायल घोष का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम का शानदार सफर जारी है. भारतीय टीम ने लगातार 8 मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई. भारत सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी. हालांकि, भारतीय टीम अपना आखिरी लीग मुकाबला नीदरलैंड्स के खिलाफ 12 नवंबर को खेलेगी.