छत्तीसगढ़

महादेव बेटिंग एप मामले में एक्टर साहिल खान का नाम, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

Mahadev online betting app case: Actor Sahil Khan gets booked by Mumbai Police

मुंबई। महादेव ऑनलाइन बेटिंग एप मामले में फिल्म जगत के तमाम सितारों के नाम आ रहे हैं। अब इसमें अभिनेता साहिल खान का भी नाम सामने आया है। उन पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस मामले में  ‘स्टाइल’ फेम एक्टर साहिल आरोपी नंबर 26 हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक साहिल खान पर कथित तौर पर महादेव के ऑनलाइन सट्टेबाजी एप से संबंधित एक और सट्टेबाजी एप चलाने का आरोप है। अभिनेता पर दर्ज एफआईआर में कहा गया है, ‘साहिल पर न केवल एप के प्रचार का, बल्कि एप चलाकर भारी मुनाफा कमाने का भी आरोप है’।

सामने आ चुके हैं इन सितारों के नाम  
बता दें कि अक्तूबर में इस मामले में हिना खान, कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी, श्रद्धा कपूर समेत कई सितारों को ईडी ने तलब किया था। अब साहिल खान पर भी मुंबई पुलिस ने इसी मामले में कथित संलिप्तता के लिए मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक बीते सप्ताह साहिल खान समेत 30 लोगों पर मामला दर्ज हुआ है। 

सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत के बाद हुआ केस 
साहिल के खिलाफ एफआईआर मुंबई के एक सामाजिक कार्यकर्ता प्रकाश बनकर द्वारा दर्ज की गई शिकायत के बाद की गई। उन्होंने आरोप लगाया है कि सट्टेबाजी एप के जरिए लोगों के साथ 15 हजार करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की गई है। माटुंगा पुलिस ने यह केस जुआ एक्ट और आईटी एक्ट के अलावा आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज किया है।  

रौब का इस्तेमाल कर हस्तियों को बुलाने का आरोप!
बता दें कि साहिल खान अभिनेता के साथ-साथ फिटनेस मास्टर भी हैं। उन पर आरोप है कि वह कथित तौर पर एप को बढ़ावा देने के लिए अपने रौब का इस्तेमाल कर सिलेब्रिटीज को बुलाते थे और पार्टियों का आयोजन करते थे। फिलहाल मामले में जांच जारी है। साहिल खान के खिलाफ फिलहाल एप ऑपरेटर के रूप में केस दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ खिलाड़ी नाम की एक बेटिंग एप चलाने को लेकर भी केस दर्ज किया गया है।