छत्तीसगढ़

Kuldeep Yadav: फैन ने कुलदीप यादव को बताया डिलिवरी ब्वॉय तो मिला मजेदार जवाब, क्रिकेटर ने पूछा- आखिर ऑर्डर…

Fan asks Kuldeep yadav about online delivery indian cricketer gave funny reply asked what did you ordered

नई दिल्ली। भारतीय टीम वनडे विश्व कप 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले की तैयारी में जुटी हुई है। इस बड़े टूर्नामेंट के बीच कई खिलाड़ी सोशल मीडिया से दूर रहते हैं और सिर्फ अपने खेल पर ध्यान देते हैं, लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जो मैदान पर कमाल करने के अलावा सोशल मीडिया पर भी सुपरहिट रहते हैं। कुलदीप यादव भी इनमें से एक हैं। कुलदीप के एक फैन ने सोशल मीडिया पर उन्हें संबोधित करते हुए लिखा कि क्या आप मैदान के बाहर भी डिलिवर कर रहे हैं। इस पर कुलदीप ने मजेदार जवाब दिया।

हर्ष ह्यूमर नाम के एक अकाउंट से क्रिकेटर कुलदीप यादव को टैग करते हुए सवाल किया गया था कि क्या वह मैदान से बाहर भी डिलिवर कर रहे हैं। इस पोस्ट में एक स्क्रीनशॉट भी लगाया गया था। यह स्क्रीनशॉट एक फूड डिलीवरी एप का था। इसमें दिख रहा था कि कुलदीप यादव नाम का डिलिवरी ब्वाय खाना लेकर आपके पास आ रहा है। इसी वजह से फैन ने क्रिकेटर कुलदीप यादव को टैग किया। जब कुलदीप ने यह पोस्ट देखी तो उन्होंने उल्टा सवाल करते हुए लिखा “क्या ऑर्डर किया था भाई..??” 

विश्व कप में कुलदीप ने भारत की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, उन्होंने 14 विकेट लिए और टीम की लगातार नौ जीत में योगदान दिया। उनका प्रदर्शन लय पर ध्यान देने और बल्लेबाजों की रणनीतियों की समझ को दर्शाता है। 

श्रीलंका के खिलाफ मैच को छोड़कर जहां उन्होंने ज्यादा गेंदबाजी नहीं की, कुलदीप ने हर मैच में कम से कम एक विकेट लिया है। इस विश्व कप में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पांच ओवर में सात रन देकर दो विकेट रहा है। इसमें एक मेडन ओवर भी शामिल था। कुलदीप ने यह कमाल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ किया था, जो कि भारत के बाद इस टूर्नामेंट की दूसरी सफल टीम रही है। 

टूर्नामेंट में भारत का प्रदर्शन शानदार रहा है, जिसमें शीर्ष स्तर की बल्लेबाजी और शानदार गेंदबाजी शामिल है, जिसने अपना सर्वोच्च स्कोर बनाकर न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। विश्व कप 2023 में भारत की यात्रा में एक प्रमुख गेंदबाज के रूप में कुलदीप की भूमिका महत्वपूर्ण रही है। अब वह 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।