छत्तीसगढ़

मैदान पर उनकी भूख और ऊर्जा अविश्वसनीय…; साउथ अफ्रीकी दिग्गज ने विराट कोहली के लिए कही बड़ी बात

नईदिल्ली : पिछले दिनों में वर्ल्ड कप में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. विराट कोहली ने वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाए थे. वर्ल्ड कप के 11 मैचों में विराट कोहली ने 765 रन बनाए. बहरहाल, अब साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी फॉफ डु प्लेसी ने विराट कोहली पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. फॉफ डु प्लेसी ने कहा कि विराट कोहली के लिए वर्ल्ड कप शानदार रहा. उन्होंने कहा कि जिस तरह मैदान पर विराट कोहली की खेल के लिए भूख और ऊर्जा रहती है, वह काबिलेतारीफ है.

विराट कोहली हमेशा आगे बढ़कर नेतृत्व करते हैं- फॉफ डु प्लेसी

साथ ही फॉफ डु प्लेसी ने कहा कि विराट कोहली हमेशा आगे बढ़कर नेतृत्व करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह वर्ल्ड कप में विराट कोहली ने खेल दिखाया,  मैं वास्तव में उनके बहुत खुश हूं. दरअसल, आईपीएल में विराट कोहली और फॉफ डु प्लेसी एक ही टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं. आईपीएल 2024 सीजन में एक बार फिर फॉफ डु प्लेसी और विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते नजर आएंगे.

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का हिस्सा नहीं थे विराट कोहली

वर्ल्ड कप के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली गई थी. विराट कोहली इस भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का हिस्सा नहीं थे. दरअसल, इस सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया था. वहीं, भारत और ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज की बात करें तो टीम इंडिया ने 5 टी20 मैचों की सीरीज 4-1 से अपने नाम किया था.