छत्तीसगढ़

वीडियो : सिद्धारमैया ने मंत्री के साथ चार्टर्ड प्लेन में किया सफर तो बीजेपी ने किया वार, सीएम बोले- पीएम मोदी किससे चलते हैं?

नईदिल्ली : कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उनके कैबिनेट सहयोगी बी जेड जमीर अहमद खान का एक निजी जेट से यात्रा करने का वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शुक्रवार (22 दिसंबर) को कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने और लग्जरी लाइफ स्टाइल को लेकर घेरा. वीडियो में सीएम सिद्धारमैया के साथ आवास मंत्री खान, राजस्व मंत्री कृष्णा बायरे गौड़ा और अन्य लोग नजर आ रहे हैं.

इस संबंध में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि जब दिल्ली और बेंगलुरु के बीच हर रोज 10-15 फ्लाइट उड़ान भरतीं हैं. ऐसे में आलीशान विमान में सफर करना पूरी तरह से गलत है. वहीं, दूसरी ओर वे (कांग्रेस) चंदा मांग रही है. 

बीजेपी का वार
वहीं, बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ”एक तरफ, कांग्रेस क्राउडफंडिंग का नाटक कर रही है और I.N.D.I गठबंधन की बैठक में समोसा तक नहीं परोसा, दूसरी तरफ, कर्नाटक सरकार में आवास, वक्फ और अल्पसंख्यक मामलों के कैबिनेट मंत्री जमीर अहमद खान, सीएम सिद्धारमैया के साथ प्राइवेट जेट की अपनी तस्वीरें सबको दिखा रहे हैं.” 

बी वाई विजयेंद्र ने साधा निशाना
कर्नाटक बीजेपी के अध्यक्ष बी वाई विजयेंद्र ने कहा, “ऐसे समय में जब कर्नाटक सूखे से जूझ रहा है, किसान फसलों के नुकसान और बारिश नहीं होने के कारण संकट में हैं और यहां कोई विकास कार्य भी नहीं रहा है.

विजयेंद्र ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि मुख्यमंत्री और उनके कैबिनेट मंत्री राज्य की गरीब लोगों को अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल का प्रदर्शन कर रहें हैं. वे सूखा राहत कार्यों के लिए धन मांगने के लिए इस शानदार विमान में यात्रा कर रहे हैं. कांग्रेस के मंत्रियों के लिए करदाताओं का पैसा लुटना बहुत आसान है.

सिद्धारमैया का पलटवार

इस बीच मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी को निशाने पर लिया, “नरेंद्र मोदी कैसे यात्रा करते हैं? आप मुझे पहले बताएं. प्लीज यह सवाल बीजेपी के लोगों से पूछें. नरेंद्र मोदी किस विमान में यात्रा करते हैं? वह अकेले यात्रा करते हैं. वह अकेले यात्रा क्यों करते हैं? बीजेपी नेता कुछ न कुछ मूर्खतापूर्ण बात बोलते रहते हैं.”