छत्तीसगढ़

IND vs SA: उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में…, इस भारतीय बल्लेबाज को लेकर गौतम गंभीर ने की भविष्यवाणी, दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। गौतम गंभीर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में संजू सैमसन के शतक को उनके अंतरराष्ट्रीय करियर के लिए गेम-चेंजर बताया है। सैमसन ने पार्ल में निर्णायक मुकाबले में 114 गेंद पर 108 रन बनाकर भारत की सीरीज में जीत की अहम भूमिका निभाई। सैमसन ने पहले केएल राहुल के साथ 52 रन और फिर तिलक वर्मा के साथ 116 रन की मजबूत साझेदारी की।

संजू सैमसन के इस प्रदर्शन ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। वहीं, गंभीर, संजू सैमसन की प्रसंशा करते हुए नहीं थक रहे। स्टार स्पोर्टस से बात करते हुए गंभीर का मानना ​​है कि सैमसन की पारी ने भारत की पारी को संभालने की उनकी क्षमता को प्रदर्शित किया।

संजू सैमसन में है बहुत प्रतिभा’

गंभीर ने कहा, हम सभी जानते हैं कि संजू सैमसन में कितनी प्रतिभा है। केवल हम ही नहीं, हर किसी ने इसके बारे में बात की है। उन्होंने आईपीएल या टी20 क्रिकेट में किस तरह की पारियां खेली हैं। मेरा मानना ​​है कि उन्होंने इस पारी के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की है।

‘टीम प्रबंधन को मौके देने की जरूरत’

गंभीर ने आगे कहा, इससे पहले रुक-रुक कर मौके मिलते हैं, लेकिन जब आप शतक बनाते हैं, तो आप चयनकर्ताओं पर दबाव डालते हैं और उन पर आपको वनडे क्रिकेट में नियमित मौके देने का दबाव डालते हैं।

अगले वर्ल्ड कप में मिले संजू को मौका’

गौतम गंभीर ने आगे कहा, यह देखने की जरूरत है कि क्या वे वनडे क्रिकेट में संजू सैमसन के साथ बने रहेंगे, क्योंकि अगला विश्व कप चार साल बाद है। हालांकि, संजू जिस गुणवत्ता के खिलाड़ी हैं, मेरा मानना ​​​​है कि उन्हें निश्चित रूप से बरकरार रखा जाना चाहिए। जिस तरह से वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं।