छत्तीसगढ़

वीडियो : टीम इंडिया की जीत के बाद दिखा अद्भूत नजारा, भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीरें खींचती दिखीं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलिसा हीली

नईदिल्ली : इंडियन वीमेंस क्रिकेट टीम ने टेस्ट मैचों में पहली बार ऑस्ट्रेलिया को हराया. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चौथे दिन टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हरा दिया. वहीं, इसके बाद ग्राउंड में खूबसूरत नजारा देखने को मिला. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की कप्तान एलिसा हीली टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत को कैमरे में कैद करती नजर आईं. भारतीय टीम की खिलाड़ी सीरीज जीतने के बाद ट्रॉफी के साथ जश्न मना रही थीं, उसी वक्त एलिसा हीली ने ऐतिहासिक लम्हों को कैमरे में कैद दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो…

वहीं, इसके बाद ऑस्ट्रेलिया वीमेंस क्रिकेट टीम के ऑफिशियल एक्स अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया. इस वीडियो में टीम इंडिया की खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ जश्न मना रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस को एलिसा हीली का अंदाज खूब पसंद आ रहा है. साथ ही सोशल मीडिया पर फोटो तेजी से वायरल हो रहा है.

टीम इंडिया ने पहली बार टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया को हराया

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट की बात करें तो टीम इंडिया के सामने 75 रनों का टारगेट था. भारतीय टीम ने 2 विकेट पर टारगेट हासिल कर लिया. भारत के लिए ओपनर स्मृति मंधाना 38 रन बनाकर नॉटआउट लौटीं. इसके अलावा जेमिमा रॉड्रिग्स 12 रन बनाकर नाबाद रहीं. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी 261 रनों पर सिमट गई. ऑस्ट्रेलिया के लिए ताहिला मैक्ग्राथ ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए. वहीं, भारत के लिए स्नेह राणा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. राजेश्वरी गायकवाड़ और हरमनप्रीत कौर को 2-2 कामयाबी मिली. पूजा वस्त्राकर ने एश्ले गार्डनेर को आउट किया.