छत्तीसगढ़

AUS vs PAK: मगरमच्छ अपने जबड़े से…, पाकिस्तानी फील्डर के आसान कैच छोड़ने पर मार्क वॉ ने किया कमेंट, वीडियो

नईदिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई पाकिस्तान की टीम 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेल रही है. यह मैच मेलबर्न में खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तान की टीम पर्थ के मुकाबले थोड़ा बेहतर क्रिकेट खेल रही है, लेकिन उनके फील्डर्स का हाल बिल्कुल वैसा ही है, जैसा कि हर मैच में होता है.

मेलबर्न टेस्ट में पाकिस्तान ने की वापसी

इस मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान की टीम अपनी पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया द्वारा बनाए गए 318 रनों के जवाब में 264 रन बनाकर ऑलआउट हुई. उसके बाद शाहीन शाह अफरीदी और मिर हामज़ा ने मिलकर सिर्फ 16 पर ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट आउट कर दिए, और मैच में वापसी करने की शानदार कोशिश की. 

पाक के फील्डर ने फिर छोड़ा आसान कैच

पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में 4 विकेट चटकाकर उन्हें बैकफुट पर धकेल दिया था. उसके बाद आमेर जमाल की एक गेंद मिचेल मार्श को भी आउट करने वाली थी, लेकिन स्लिप में खड़े फील्डर अबदुल्ला शफ़ीक ने हाथ में आए बिल्कुल आसान कैच को छोड़ दिया. और उसके बाद मिचेल मार्श ना सिर्फ क्रीज़ पर टिक गए बल्कि अर्धशतक जड़कर तेजी से ऑस्ट्रेलिया की पारी को भी आगे बढ़ाया.

मार्क वॉ ने किया मगरमच्छ वाला कमेंट

वहीं, अगर मिचेल मार्श का कैच पकड़ा गया होता तो शायद ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरी पारी में 100 रन के भीतर भी सिमट सकती थी, और पाकिस्तान इस मैच को जीत भी सकता था. पाकिस्तानी फील्डर द्वारा एक बार फिर बेहद आसान कैच छोड़ने पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान मार्क वॉ ने कमेंट्री करते हुए कहा कि, यह देखकर ऐसा लग रहा है कि कोई मगरमच्छ अपने जबड़े से बॉल कैच करने की कोशिश कर रहा है.

बहराहल, अब देखना होगा कि पाकिस्तान की टीम मिचेल मार्श को कब तक आउट करती है, और ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में कब तक समेत पाती है. इस ख़बर को लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए थे, और उनकी बढ़त 161 रन की हो चुकी थी.