छत्तीसगढ़

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी माधुरी दीक्षित? राजनीति में एंट्री पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हर इलेक्शन में…

नईदिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को लेकर काफी वक्त से ये अटकलें लगाई जा रही थी कि वो 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। कई मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था कि वो मुंबई नॉर्थ-वेस्ट सीट से चुनाव लड़ेंगी। ऐसे में अब माधुरी ने खुद इसपर प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अब राजनीति में शामिल होने की अपनी आगे की योजना के बारे में खुलासा किया है। माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने ने हाल ही में एक चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जहां एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री पर जवाब दिया।

माधुरी दीक्षित ने राजनीति में प्रवेश के दावों से इनकार करते हुए कहा, ”नहीं, बिल्कुल नहीं, मुझे राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। जब भी चुनाव आता है तो मेरे बारे में ऐसी अफवाहें फैलाई जाती हैं। लेकिन नहीं, मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है। हर बार मुझे इलेक्शन में खड़ा कर दिया जाता है।”

एक ओर जहां माधुरी दीक्षित ने राजनीति में शामिल होने की अफवाहों पर विराम लगा दिया। वहीं उनके पति डॉ. नेने ने राजनीति पर अपनी राय जाहिर करते हुए कहा, ‘हम सभी का समर्थन करते हैं, हम निष्पक्ष हैं। लेकिन अगर कोई अच्छा काम करता है तो उसका समर्थन करना चाहिए।”

कैसे उठी माधुरी दीक्षित के चुनाव लड़ने की अफवाह?

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस साल गणेश उत्सव के लिए मुंबई के दौरे के बाद राजनीतिक क्षेत्र में माधुरी दीक्षित के चुनाव लड़ने की बात सामने आई थी। जिसके बाद भी भाजपा की टिकट पर मुंबई से चुनाव लड़ने की बात सामने आई थी।

माधुरी बोलीं- मुझे पता है कि चुनाव लड़ने की चर्चा है

माधुरी ने राजनीतिक अफवाहों पर कहा, ”मुझे राजनीति में मेरे संभावित प्रवेश के बारे में चर्चाओं की जानकारी है। हालांकि, ये महज अफवाहें हैं। मेरा किसी राजनीतिक दल के तहत चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है। आप लोगों से गुजारिश है कि ऐसी आधारहीन अटकलों पर ध्यान ना दें और इसे फैलाने से बचें।”