छत्तीसगढ़

रश्मिका मंदाना के अटल सेतु वीडियो से बौखलाई जनता, भड़के आदित्य ठाकरे, लोग बोले- एनिमल बनाओ लेकिन…

मुंबई : मुंबई के अटल सेतु पर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के कमेंट करने के बाद से वह सुर्खियों में छाई हुई हैं। अटल सेतु को लेकर रश्मिका मंदाना के वीडियो के वायरल होते ही राजनीति गरमा गई है और आम लोगों से लेकर कई बड़ी हस्तियां तक उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

रश्मिका मंदाना के वीडियो से बौखलाए लोग
लोगों की मानें तो रश्मिका मंदाना के वीडियो ने उनके राजनीतिक झुकाव को साफतौर पर जाहिर किया है, जिससे कई लोग बौखला गए हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई जा रही है। हालांकि कुछ लोग एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस के वीडियो पर विवाद तब और बढ़ गया, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

रश्मिका मंदाना ने की अटल सेतु की तारीफ
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रश्मिका मंदाना अटल सेतु की तारीफ करते हुए कहती हैं- मुझे नहीं बाहर देखो, क्या दिख रहा है। अगर आप पुल देख रहे हैं, तो अपनी आंखें खोलिए। मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक भारत का सबसे बड़ा समुद्री पुल है। ये 6 लेन वाला 22 किलोमीटर लंबा पुल है। इससे दो घंटे की यात्रा 22 मिनट में पूरी हो जाती है। विश्वास नहीं होता न। कोई कुछ साल पहले ऐसा सोच भी सकता था कि ऐसा हो जाएगा।

रश्मिका ने कहा- जागो और विकास के लिए वोट दो
रश्मिका मंदाना वीडियो में आगे कहती हैं- यह खटखटाहट उन बंद दरवाजों पर है, जो कहते थे कि भारत बड़ा सपना नहीं देख सकता, लेकिन हमने इसे मात्र 7 साल में पूरा करके दिखा दिया है। अटल सेतु ने भविष्य के दरवाजे पर ऐसा जोरदार नॉक किया है कि विकसित भारत के रास्ते ही खुल गए हैं। ये सिर्फ एक ब्रिज नहीं है, ये भरोसा है हमारे नए भारत का। हमारे देश को अब आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। ऐसे सैंकड़ों अटल सेतु बनाने हैं। जागो और विकास के लिए वोट दो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद आया वीडियो
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी रश्मिका मंदाना का ये वीडियो काफी पसंद आया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- मुझे लोगों को जोड़ने और उनकी जिंदगी बेहतर बनाने से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं लगता।

रश्मिका के वीडियो से लोग हुए नाराज
इस वीडियो के वायरल होते ही कई लोग रश्मिका मंदाना से नाराज हो गए हैं और उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। लोग एक्ट्रेस की इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। रश्मिका के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है- नेशनल क्रश राष्ट्रवादी हैं। वो कह रही हैं कि विकास पर वोट दो, लेकिन चमचे ट्रिगर हो रहे हैं।

लोग बोले- ‘एनिमल’ जैसी फिल्में कर लो
वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है- एनिमल जैसी फिल्में कर लो, हम उसे देखेंगे और हिट बनाएंगे, लेकिन ऐसे विज्ञापन मत करो। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है- डियर रश्मिका, पुलों और मूर्तियों के साथ मणिपुर की हिंसा पर भी आपका विज्ञापन देखना पसंद करेंगे। मणिपुर को बाकी भारत के साथ कैसे जोड़ा जा सकता है।

आदित्य ठाकरे ने रश्मिका पर किया कटाक्ष
वहीं अब इस मामले पर आदित्य ठाकरे ने एक पोस्ट कर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना पर कटाक्ष किया है और इसे पार्टी का प्रचार बताया है। आदित्य ठाकरे ने एक्स पर अपने नए ट्वीट में अभिनेत्री का नाम न लेते हुए लिखा है- मैंने अभी एक एक्ट्रेस को अचानक एक विज्ञापन बनाते देखा (आश्चर्य है कि क्या उन्हें इसका भुगतान किया गया है) वर्तमान शासन द्वारा अटल सेतु के रूप में ब्रांडेड एमटीएचएल पर।

‘प्रमोशन करने से पहले फैक्ट चेक कर लें’
आदित्य ठाकरे ने आगे लिखा है- विज्ञापन के अंत में वह कहती हैं, जागो और विकास के लिए वोट करो- जो अच्छा है, क्योंकि इसका मतलब है कि बीजेपी को वोट मत दो। आदित्य ठाकरे ने कहा- अनुरोध है कि ऐसे प्रमोशन करने से पहले फैक्ट चेक कर लिया जाए। कुछ पार्टियां अभिनेताओं से ‘वॉर रुकवा दी’ जैसे विज्ञापन करवा रही हैं।