छत्तीसगढ़

वीडियो : केजरीवाल की पीएम मोदी को चुनौती, कल मैं बीजेपी मुख्यालय आ रहा हूं, आप जिसे चाहें जेल में डाल दें

नईदिल्ली : लोकसभा चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच तीखी तनातनी देखने को मिल रही है। शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि आप देख सकते हैं कि वे(प्रधानमंत्री) आम आदमी पार्टी (आप) के पीछे कैसे पड़ गए हैं। एक के बाद एक कैसे हमारे नेताओं को जेल में डाल रहे हैं।

केजरीवाल ने आगे कहा कि इन लोगों ने सत्येंद्र जैन, संजय सिहं, मुझे और मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया। आज मेरे पीए को भी जेल में डाल दिया। अब यह लोग राघव चड्ढा को भी जेल में डालने की प्लानिंग में हैं। थोड़े दिन बाद सौरभ भारद्वाज और आतिशी मार्लेना को भी जेल में डाल देंगे।

केजरीवाल ने पूछा हमारा कसूर क्या है?
प्रेस कॉन्फ्रेस में केजरीवाल ने सवालिया अंदाज में कहा कि मैं सोच में हूं कि हम सब लोगों को यह जेल में क्यों डालना चाहते हैं? हमारा कसूर क्या है? जबाव देते हुए केजरीवाल ने कहा कि हमारा कसूर सिर्फ इतना ही है कि दिल्ली की गरीब जनता के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा, मोहल्ला क्लिनिक, फ्री दवाएं, बेहतर इलाज, 24 घंटे बिजली सप्लाई दिल्ली को उपलब्ध कराया, फ्री बिजली का इंतजाम किया।

केजरीवाल ने दी खुली चुनौती
केजरीवाल ने हाथ जोड़कर पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि मैं प्रधानमंत्री को बताना चाहूंगा – आप यह ‘जेल का खेल’ खेल रहे हैं। कल, मैं अपने सभी बड़े नेताओं के साथ दोपहर 12 बजे बीजेपी मुख्यालय आ रहा हूं। आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं। केजरीवाल ने यह भी कहा कि आपको (पीएम) लगता है कि आप के नेताओं को जेल में डालकर ‘आप को क्रश’ कर दोगे? हम आपको बता दें कि ऐसे आम आदमी पार्टी क्रश नहीं होगी। क्योंकि आम आदमी पार्टी एक विचार है।