छत्तीसगढ़

वीडियो : परेश रावल के बयान ने मचाया हंगामा, वोट डालने को लेकर कही ऐसी बात, भड़के लोग और फिर जो हुआ

नईदिल्ली : बॉलीवुड एक्टर परेश रावल वोट डालने के बाद से सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह वोट न देने वालों के लिए सजा की सलाह देते दिखाई दे रहे हैं। परेश रावल के इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं।

‘वोट न देने वालों को दी जाए सजा’
आपको बता दें कि परेश रावल ने लोगों से वोट की अपील की और साथ ही ये भी कहा कि जो लोग वोट नहीं करते हैं उनके लिए कुछ न कुछ सजा जरूर होनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि ऐसे लोगों का टैक्स बढ़ा देना चाहिए या फिर कोई न कोई सजा जरूर मिलनी चाहिए ताकि लोग इस जिम्मेदारी को निभाएं।

परेश रावल के बयान पर भड़के लोग
परेश रावल की इन बातों को सुनने के बाद से लोग उन पर भड़क गए हैं। परेश रावल के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने कहा है कि अब तो यहां तानाशाही होने वाली है। एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा है- ये डेमोक्रेटिक राइट्स है लेकिन किसी के साथ जबरदस्ती नहीं की जी सकती है।

परेश रावल ने चुनाव में भाग लेने पर दिया जोर
मुंबई में वोट डालने के बाद परेश रावल ने मीडिया से बातचीत की और चुनाव में भाग लेने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा- आप कहेंगे, सरकार ये नहीं करती, वो नहीं करती… यदि आप आज वोट नहीं देंगे, तो आप जिम्मेदार होंगे, सरकार नहीं।

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया वोट
इससे पहले अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, सान्या मल्होत्रा, राजकुमार राव, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और जाह्नवी कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों को भी मुंबई में अपने-अपने मतदान केंद्रों पर लोकतांत्रिक प्रक्रिया के प्रति अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करते हुए देखा गया।

लिजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र ने भी दिया वोट
88 साल के लिजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र ने वोट के बाद की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने कहा है- भारतीय होने का सबसे बड़ा सबूत, आपका वोट है दोस्तों, अपने इस हक का फायदा उठाएं, वोट जरूर डालिए। वहीं धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और बेटी ईशा देओल ने भी वोट दिया है।