छत्तीसगढ़

‘रोहित शर्मा ने झूठ बोला है…’, भारतीय कप्तान पर लगा गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

नईदिल्ली : मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के लिए आईपीएल 2024 का यह सीजन कुछ खास नहीं गुजरा है। हालांकि, भारत को अब टी-20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेना है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी। आईपीएल 2024 के दौरान रोहित शर्मा का एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसको लेकर रोहित शर्मा ने कमेंट किया था।

रोहित ने लगाया था आरोप

रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स पर आरोप लगाया था कि उनकी निजी बातचीत भी टीआरपी के लिए ऑन एयर कर दी गई। जबकि उन्होंने इसके लिए मना किया था। रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स को निशाने पर लेते हुए ऑडियो ऑन एयर होने पर निराशा जाहिर की थी।

इस पर स्टार स्पोर्ट्स ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। स्टार स्पोर्ट्स ने कहा है कि उन्होंने रोहित शर्मा का कोई भी ऑडियो ऑन एयर नहीं चलाया है। स्टार स्पोर्ट्स के मुताबिक 16 मई वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा की बातचीत को प्रसारित करने का हक नहीं था। उस वीडियो में रोहित शर्मा अपने दोस्त के साथ बातचीत कर रहे थे। स्टार स्पोर्ट्स ने कहा कि हमने उस क्लिप का कोई ऑडियो या कोई बातचीत ना तो रिकॉर्ड की और ना ही उसे प्रसारित किया है।

रोहित ने की थी रिक्वेस्ट

वहीं कुछ दिन पहले रोहित शर्मा को ब्रॉडकास्टर के कैमरामैन से धवल कुलकर्णी के साथ अपनी बातचीत रिकॉर्ड करते समय ऑडियो को हटाने को कहा था। उन्होंने विनम्र अनुरोध करते हुए कहा था कि भाई ऑडियो बंद करो। एक ऑडियो ने मेरे लिए मुश्किलें खड़ी कर दी थीं।

केकेआर ने किया था पोस्ट

हालांकि, स्टार स्पोर्ट्स ने इस बात का भी दावा किया कि उस वीडियो का इस्तेमाल सिर्फ प्री शो के लिए किया गया था। लेकिन उसमें कोई ऑडियो रिकॉर्ड नहीं था। बता दें कि रोहित शर्मा का वीडियो और ऑडियो को केकेआर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया था। उस वीडियो पर विवाद होने के बाद केकेआर ने उसे सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया था।