छत्तीसगढ़

सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा…, 4 जून को जा रही मोदी सरकार, गठबंधन को मिलेंगी 300 से ज्यादा सीटें

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “पांच चरण के चुनावों के बाद अब यह स्पष्ट हो गया है कि 4 जून को भाजपा सरकार जा रही है और आइएनडीआइ गठबंधन की सरकार आ रही है। जैसे-जैसे चुनाव के चरण आगे बढ़ रहे हैं वैसे यह स्पष्ट हो रहा है कि इंडी गठबंधन देश को एक स्थित सरकार देने की दिशा में आगे बढ़ रहा है।”

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, “कल अमित शाह दिल्ली आए थे। उन्होंने संगम विहार में 500 से भी कम लोगों की जनसभा में मुझे खूब गालियां दी। आप के समर्थकों को पाकिस्तानी बताया। यह गलत है। मुझे आप कुछ भी कहिए, लेकिन दिल्ली, पंजाब, गुजरात और गोवा के लोगों को पाकिस्तानी कहेंगे तो बर्दाश्त नहीं होगा।”

उन्होंने कहा, “कल योगी जी भी दिल्ली आए थे। उन्होंने भी मुझे खूब बुरा भला कहा। मैं उनके यही कहना चाहूंगा कि मुझसे उलझने के बजाए अपनी पार्टी से ली सुलटिये। मोदी जी और अमित शाह पूरा प्लान बना चुके हैं आपको यूपी की कुर्सी से हटाने का। इसलिए उधर ध्यान लगाइए।”

मालूम हो कि दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होगा और नतीजे चार जून को आएंगे। इस बार दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रही है। आप ने दिल्ली की चार सीटों और कांग्रेस ने तीन सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं।