छत्तीसगढ़

विराट कोहली की बेटी का नाम इंटरनेट पर इतने करोड़ में बिक रहा है ! रकम जानकर उड़ जाएंगे होश…

नईदिल्ली : विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स से हार कर बाहर हो गई है. खैर कोहली अब वेस्टइंडीज और यूएसए में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारियों में जुट गए होंगे. खैर कोहली क्रिकेट के मैदान में खेली गई पारियों के कारण चर्चाओं में घिरे रहते हैं, लेकिन उनके परिवार के नन्हें सदस्य भी कम फेमस नहीं हैं. उनकी बेटी अक्सर अपने नाम को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. कोहली की बेटी का नाम वामिका है और क्या आप जानते हैं कि उसका नाम इंटरनेट पर 8 करोड़ से भी ज्यादा रुपये में बिक रहा है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी, वामिका का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था. वामिका का अर्थ मां दुर्गा का ही एक स्वरूप माना जाता है. बता दें कि GoDaddy एक वेब होस्टिंग कंपनी है, जिस पर कोई भी व्यक्ति अपने बजट अनुसार डोमेन खरीद सकता है. इसमें जब वामिका कोहली का नाम डाला गया तो ऐसी रकम सामने आई कि आप जीरो गिनते-गिनते थक जाएंगे. वामिका कोहली के नाम का डोमेन इस वेबसाइट पर 8.3 करोड़ रुपये में बिक रहा है. यानी कोई व्यक्ति अगर वामिका कोहली के नाम का डोमेन लेना चाहता है तो उसे 8 करोड़ रुपये से भी ज्यादा रकम अदा करनी पड़ेगी. यूएस करेंसी में यह रकम 1 मिलियन डॉलर से भी ज्यादा है.

RCB के लिए ‘वन मैन आर्मी’ रहे विराट

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु किसी तरह आईपीएल 2024 केप्लेऑफ में जाने में सफल रही. लीग स्टेज में आखिरी 6 मैच जीतकर RCB ने टॉप-4 में जगह पक्की की थी. मगर एलिमिनेटर मैच में विराट कोहली की टीम को 4 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि सीजन में विराट RCB के लिए वन मैन आर्मी की तरह खेले. उन्होंने इस सीजन 15 मैचों में 61.75 के औसत से 741 रन बनाए.